सीकर

--Advertisement--

रैली में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने की पुलिस से धक्का-मुक्की, पुलिस ने लाठीचार्ज कर खदेड़ा

एनएसयूआई की छात्र आक्रोश रैली में गुरुवार को हंगामा हो गया।

Danik Bhaskar

Jul 16, 2018, 07:18 PM IST

सीकर. एनएसयूआई की छात्र आक्रोश रैली में गुरुवार को हंगामा हो गया। कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन के दौरान कुछ एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने जबरदस्ती कलेक्ट्रेट में घुसने की कोशिश की और पुलिस से दुर्व्यवहार भी किया। पुलिस को लाठीचार्ज करके इन्हें खदेड़ना पड़ा। पुलिस ने हंगामा कर रहे कुछ कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़कर पीटा। हंगामे के बाद कार्यकर्ताओं ने गेट पर ही एसडीएम जूही भार्गव को ज्ञापन सौंपा।

एनएसयूआई बेरोजगारी, यूनिवर्सिटी व प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर आउट होने को लेकर गुरुवार को भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थी। इस दौरान पदाधिकारियों ने भाजपा सरकार व मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की। डाक बंगले पर सभा करके एनएसयूआई कार्यकर्ता रैली निकालते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। इसी दरमियान कुछ कार्यकर्ताओं ने पुलिस से धक्का-मुक्की करते हुए कलेक्ट्रेट में घुसने की कोशिश की। पुलिस ने रोकने की कोशिश की, लेकिन कुछ पदाधिकारियों ने पुलिस से दुर्व्यवहार कर दिया और रास्ता रोकने की कोशिश की। बाद में पुलिस ने इन्हें दौड़ा-दौड़कर पीटा। हंगामे के कारण कोर्ट रोड पर कई देर तक ट्रैफिक जाम रहा। राहगीर और दुकानदार भी दहशत में आ गए।

एनएसयूआई राष्ट्रीय अध्यक्ष यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे हैं, इसलिए नहीं आए

सीकर रैली में एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान को भी आना था, लेकिन वे नहीं आए। क्योंकि-छत्तीसगढ़ की एनएसयूआई पदाधिकारी व पूर्व मॉडल ने खुद व अपनी सहेली व छोटी बहन के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस बारे में एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश प्रभारी नीरज कुंदन ने कहा कि इस बात का पता चलते ही पहले ही दिन कांग्रेस पार्टी ने तीन सदस्यीय कमेटी गठित कर दी है। कमेटी का निर्णय नहीं आने तक हम कुछ नहीं कह सकते।

Click to listen..