हथियार सप्लाई करने का आरोपी रिमांड पर / हथियार सप्लाई करने का आरोपी रिमांड पर

Sikar News - हथियार सप्लाई करने का आरोपी रिमांड पर खंडेला| हथियार सप्लाई करने, लूट व डकैती के आरोपी को खंडेला पुलिस ने...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2018, 08:22 AM IST
Neem ka thana - on the remand of supplying arms to the accused
हथियार सप्लाई करने का आरोपी रिमांड पर

खंडेला| हथियार सप्लाई करने, लूट व डकैती के आरोपी को खंडेला पुलिस ने खाटूश्यामजी से गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी रामकिशोर ने बताया कि लूट, डकैती व हथियार सप्लाई करने के आरोपी जीतू उर्फ जितेंद्र उर्फ संजय मीणा निवासी सलेदीपुरा को खाटूश्यामजी से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को शनिवार को अवकाशकालीन मजिस्ट्रेट सीकर में पेश किया गया, जहां से एक दिन के पुलिस रिमांड पर लाया गया है। थाना अधिकारी ने बताया कि पिछले वर्ष कोटड़ी-लुहारवास में एक व्यापारी की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपियों से कड़ी पूछताछ में हथियार सप्लाई में उक्त आरोपी का नाम सामने आया था। उक्त आरोपी उसी समय से फरार था। पुलिस आरोपी से पूछताछ करेगी कि वह हथियार कहां से खरीद कर लाया था।

निशुल्क सुपर चिकित्सा शिविर आज

नीमकाथाना| सर्वसमाज एवं ब्राह्मण महासभा का निशुल्क सुपर चिकित्सा शिविर रविवार को यहां खेतड़ी मोड़ स्थित संकल्प क्लासेज परिसर में लगेगा। अध्यक्ष भवानीशंकर शर्मा ने बताया कि 31वां सुपर चिकित्सा सुबह साढ़े नौ बजे शुरू होगा। शिविर में यूरोलॉजिस्ट (मूत्र रोग विशेषज्ञ) डॉ. कुलदीप शर्मा, पेट रोग विशेषज्ञ डॉ. सुधीर महर्षि, हार्ट रोग विशेषज्ञ डॉ. जुगलकिशोर शर्मा, मनोरोग एवं नशा मुक्ति विशेषज्ञ डॉ. महेश मिश्रा, न्यूरो सर्जन डॉ. राकेश कुमार शर्मा, हड्डी एवं जोड़ रोग विशेषज्ञ डॉ. दीपक सैनी, कान, नाक व गला रोग विशेषज्ञ डॉ. संजेश कुमार सेवाएं देंगे।

समाज सेवा के लिए मंगावा का सम्मान किया

नीमकाथाना| कैवल्य सेवा समिति जोधपुर द्वारा पुलिस लाइन चूरू में गोड़ावास निवासी राजेश कुमार मंगावा का सम्मान किया गया। यह सम्मान समाज सेवा में उत्कृष्ट कार्यों के लिए दिया गया। राजेश मंगावा ने कोशिश बेटी बचाओ के नाम से मुहिम छेड़ रखी है। साथ ही जीवन धारा हेल्प नाम से वॉट्सएप ग्रुप बनाकर रक्तदान के लिए भी कार्य कर रहे हैं। इसी ग्रुप के एक सदस्य ने हाल ही में दिल्ली के अस्पताल में भर्ती एक व्यक्ति को रक्त देकर उसकी जान बचाई थी।

X
Neem ka thana - on the remand of supplying arms to the accused
COMMENT