40 लाख के गहने व 50 हजार रुपए चुराने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

Sikar News - भढाढ़र पावर ग्रिड आवासीय काॅलाेनी में अाठ फरवरी काे नकबजनी की वारदात काे अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय गैंग के दाे...

Mar 27, 2020, 09:50 AM IST
Sikar News - rajasthan news 2 accused arrested for stealing jewelry worth rs 40 lakh and rs 50 thousand

भढाढ़र पावर ग्रिड आवासीय काॅलाेनी में अाठ फरवरी काे नकबजनी की वारदात काे अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय गैंग के दाे सदस्यों काे सदर पुलिस ने एमपी से गिरफ्तार किया है। दाेनाें 50 हजार रुपए व 40 लाख रुपए के जेवरात ले गए थे। सीअाे राजेश अार्य ने बताया कि गिरफ्तार अाराेपी दिनेश 38 पुत्र भैरूलाल अाैर राहुल 27 पुत्र भैरूलाल दाेनाें निवासी सरदारपुरा मध्यप्रदेश है। अाराेपियों को शुक्रवार काे काेर्ट में पेश किया जाएगा। काेर्ट से रिमांड लेने के बाद अन्य वारदातों काे खुलासा हाेगा। पुलिस आरोपियों के अन्य साथियों की तलाश कर रही है। उल्लेखनीय है कि मामले में एसपी ने थानाधिकारी विजय सिंह काे लाइन हाजिर कर दिया गया था। मामले की जांच एसआई पुष्पेंद्र सिंह काे दी गई। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक कार व अन्य सामान बरामद किया है। भढ़ाढ़र पावर ग्रिड अावसीय काॅलाेनी में रहने वाले नागाैर निवासी हिम्मत सिंह शेखावत अाठ फरवरी काे अपने परिवार के साथ गांव गए थे। पीछे से नकबजन ने मकान में रखी करीब 50 हजार की नकदी व 40 लाख रुपए के जेवरात पार कर ले गए। जब पुलिस नाै दिनाें तक आरोपियों का काेई सुराग नहीं लगा पाई ताे हिम्मत सिंह ने अपने स्तर पर ही नकबजनाें की तलाश शुरू कर दी। उन्होंने पता बताने वाले काे एक लाख रुपए का इनाम देने की घाेषणा की थी। नकबजनों ने नरेंद्र कुमार बैरवा, रजत अग्रवाल, मनाेज कुमार के क्वाटर्स के ताले ताेड़ कर नकदी व साेने चांदी के आभूषण पार कर ले गए थे।

आधा दर्जन साथियों के साथ लग्जरी कार से देते वारदात काे अंजाम: दाेनों आरोपी अपने अाधा दर्जन साथियों के साथ में लग्जरी कार में वारदात को अंजाम देते। दिन के समय में कार काे हाेटल के बाहर खड़ा करने के बाद शहर में रैकी करने निकल जाते इसके बाद जगह चिन्हित करने के बाद वारदात काे अंजाम देते थे। वारदात काे अंजाम देने के बाद वह वापस सड़क मार्ग से ही मध्यप्रदेश चले जाते थे। नकबजनाें की गिरफ्तारी के लिए एसपी डाॅ. गगनदीप सिंगला के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया।

पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी।

X
Sikar News - rajasthan news 2 accused arrested for stealing jewelry worth rs 40 lakh and rs 50 thousand

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना