• Hindi News
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Sikar News rajasthan news 300 policemen of 3 districts arrested in bharatpur for catching 2 thieves absconding

2 चोरों को पकड़ने के लिए 3 जिलाें के 300 पुलिसकर्मियों ने भरतपुर में दबिश दी, फरार

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 06:46 AM IST

Sikar News - तापड़िया बगीची के पास सत्यम मोबाइल में 55 लाख के मोबाइल व 4 लाख रुपए की चोरी के आरोपियों का पकड़ने के लिए पुलिस ने...

Sikar News - rajasthan news 300 policemen of 3 districts arrested in bharatpur for catching 2 thieves absconding
तापड़िया बगीची के पास सत्यम मोबाइल में 55 लाख के मोबाइल व 4 लाख रुपए की चोरी के आरोपियों का पकड़ने के लिए पुलिस ने रविवार दोपहर को भरतपुर के गांवड़ी में दबिश दी। दो आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने सीकर, भरतपुर और अलवर में तीन जिलों से 300 पुलिसकर्मियों का जाप्ता मंगवाया गया। टीम ने एक साथ गांवड़ी में दबिश दी। कई घंटों की मशक्क्त के बाद पुलिस को वहां से कुछ बरामद नहीं हुआ। टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा।

30 दिसम्बर को तापडि़या बगीची के पास सत्यम मोबाइल शोरूम के ताले तोड़ कर चोरी 55 लाख रुपए के 250 मोबाइलों और 4 लाख रुपए की नकदी चोरी कर ले गए थे। पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए टेक्निकल टीम के जरिए जांच कर रही थी। जांच में पता लगा कि भरतपुर के गांव गांवडी के बदमाशों ने चोरी की वारदात की है। पुलिस ने गांव में मोबाइल चोरी के आरोपियों गांवडी निवासी हफीज तथा हबीब पुत्रान शेरू को भी चिन्हित कर लिया। इसके बाद भरतपुर सहित सीकर और अलवर जिलों की पुलिस ने जुरहरा थाना क्षेत्र के गांव गांवड़ी में करीब 300 जवानों के भारी लवाजमे के साथ दबिश दी। बदमाशों को पहले ही दबिश की भनक लग गई थी। बदमाश गांव से फरार हो गए। सीओ कामां रायसिंह बैनीवाल ने बताया कि मोबाइल शोरूम से चोरी के मामले में सीकर पुलिस ने मामले की जांच करते हुए गांवडी निवासी हफीज तथा हबीब पुत्रान शेरू को चिन्हित किया। पुलिस को मोबाइलाें की जांच में उनके पास अभी 100 मोबाइल होने की सूचना थी। दबिश से पहले ही दोनों गांव से फरार हो गए है। उनकी तलाश की जा रही है। जल्दी दोनों आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। गांवड़ी गांव में दबिश के दौरान सीओ लक्ष्मणगढ़ तथा सीओ कामां के नेतृत्व में तीनों जिले की पुलिस के अलावा भरतपुर से एसओजी और आरएसी का करीब 250 पुलिसकर्मियों का जाप्ता मौजूद था।

सफेद कुर्ते-पायजामे में 5 बदमाशों ने की थी वारदात

तापड़िया बगीची के पास वारदात में पास की दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज से पता लगा कि आई 20 कार में सवार होकर कुर्ते-पायजामा पहने 5 लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया। जिसमें चोर कीमती मोबाइलों को ले गए जबकि सस्ते की पैड मोबाइलों को छोड़ गए थे।

X
Sikar News - rajasthan news 300 policemen of 3 districts arrested in bharatpur for catching 2 thieves absconding
COMMENT