विज्ञापन

34 छात्रों का इंडियन नेवी में चयन

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 06:05 AM IST

Sikar News - 34 छात्रों का इंडियन नेवी में चयन  सीकर | गुरुकुल डिफेंस एकेडमी के 34 छात्रों का इंडियन नैवी में चयन हुआ। एसएसआर...

Sikar News - rajasthan news 34 students selected in indian navy
  • comment
34 छात्रों का इंडियन नेवी में चयन



सीकर | गुरुकुल डिफेंस एकेडमी के 34 छात्रों का इंडियन नैवी में चयन हुआ। एसएसआर और एए लिखित परीक्षा ऑनलाइन फेज प्रथम में एसएसआर में 24 एवं एए में 10 प्रशिक्षु उत्तीर्ण हुए हंै। एकेडमी के निदेशक बिहारीलाल बुरड़क, प्रबंधक प्रेमचंद, कोच मनमोहन ला वट ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन



सीकर | ्लोरेटो वर्ल्ड स्कूल में ग्रेड मोंटेसरी और सीनियर केजी की ग्रेजुएशन सेरेमनी और उपाधि वितरण समारोह आयोजित हुआ। कार्यक्रम में बच्चों को गाउन और कैप पहनाकर प्रमाण पत्र डिग्री के रूप में दिया। प्रिंसिपल पूजा सक्सेना ने यह जानकारी दी।

पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित



सीकर | भारतीय पब्लिक स्कूल में वार्षिक परीक्षा परिणाम पुरस्कार वितरण समारोह हुआ। निदेशक राजेंद्र ढाका और प्रिंसिपल रीटा शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम में हरिराम रणवा और अब्दुल रशीद सौलंकी ने छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया।

महालोन मेला 20 मार्च तक

सीकर | जेएम इंटरप्राइजेज में होली पर ग्राहकों के लिए 20 मार्च तक बजाज महालोन मेला चलाया जा रहा है। इसके स्कीम के तहत बजाज सीटी-100 केवल 1900 रुपए, बजाज प्लेटिना 2900 रुपए, बजाज पलसर-150 सीसी केवल 5400 रुपए के डाउन पेमेंट पर दी जा रही है। शनिवार को लक्की ड्रॉ का आयोजन भी किया गया। इसमें 10 भाग्यशाली कस्टमर्स को लक्की ड्रॉ के माध्यम से 8 मिक्सर ग्लाइंडर, एक मोबाइल, एक 32 इंच का एलईडी टीवी पुरस्कार बजाज शोरूम के प्रबंधक सिद्धार्थ महरिया द्वारा वितरित किए गए। एलईडी पुरस्कार विजेता संजय कुमार पारीक को दिया गया। इस मौके पर आए हुए ग्राहकों को राजेंद्र पारीक, माधव पारीक ने स्वागत किया व बजाज मोटरसाइकिल पर चल रही स्कीम की जानकारी दी।

शोधार्थियों ने किया रिसर्च पत्रों का वाचन



सीकर | शोभासरिया ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में एक दिवसीय नेशनल पेपर प्रजेंटेशन कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया। महाविद्यालय प्राचार्य डॉ सुधीर राठी ने बताया कि कॉन्टेस्ट का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों में वर्तमान परिस्थितियों में विभिन्न विषयों में होने वाले अत्याधुनिक एवं नवीनतम शोध पर मंथन करना एवं इस बारे में विद्यार्थियों में जागरूकता लाना है। इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के सभी विभागों के विद्यार्थियों एवं व्याख्याताओं सहित देश के विभिन्न राज्यों से आए हुए 170 प्रतिभागियों व शोधार्थियों ने विचार साझा किए।

X
Sikar News - rajasthan news 34 students selected in indian navy
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन