एक देशी कट्टे व एक जिंदा कारतूस के साथ एक गिरप्तार

Sikar News - एक देशी कट्टे व एक जिंदा कारतूस के साथ एक गिरप्तार दांतारामगढ़ | पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंह सिंगला के द्वारा...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:05 AM IST
Neem ka thana News - rajasthan news a captive with a native stick and a live cartridge
एक देशी कट्टे व एक जिंदा कारतूस के साथ एक गिरप्तार

दांतारामगढ़ | पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंह सिंगला के द्वारा अवैध हथियारों की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे अभियान मंे दांतारामगढ़ के चंदेली का बास में एक व्यक्ति को देशी कट्टे व जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है ।

थानाधिकारी श्रीराम कस्वा ने बताया कि दांता से चंदेली का बास की तरफ जाने वाली आम सड़क पर विनोद कुमार पुत्र मांगूराम जाट निवासी चंदेली का बास को गिरफ्तार किया है । इसके कब्जे से एक देशी कट्टा व जिंदा कारतूस जब्त किया है। इसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है । इस अवैध हथियार के साथ सूरजभान रेबारी निवासी बारां पुलिस थाना बकानियां जिला झालावाड़ में गिरफ्तार किया । ये अवैध हथियार विनोद कुमार ने उसके भाई बंशीलाल उर्फ भंवर लाल जो हिस्ट्रीशीटर है। उससे लेना बताया है । सूरजभान रेबारी वर्ष 2014 15 में ग्राम बानूडा शराब ठेके पर काम करता था ।

निशुल्क कोचिंग कक्षाएं कल से शुरू होगी

नीमकाथाना| दक्षता कार्यक्रम के तहत एसएनकेपी कॉलेज में निशुल्क कोचिंग कक्षाएं सोमवार से शुरू होगी। प्राचार्य डॉ. एसएन मीना ने बताया कि आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा राजस्थान के निर्देशानुसार महाविद्यालय में निशुल्क कक्षाएं लगेगी।

X
Neem ka thana News - rajasthan news a captive with a native stick and a live cartridge
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना