• Hindi News
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Shrimadhopur News rajasthan news a man39s body found in suspicious condition on the jalpali turn of shrimadhopur

श्रीमाधोपुर के जालपाली मोड़ पर संदिग्ध अवस्था में मिला एक व्यक्ति का शव

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 10:16 AM IST

Sikar News - श्रीमाधोपुर | पुलिस को जालपाली मोड़ पर एक व्यक्ति अचेतावस्था में पड़ा मिला। उसे सीएचसी लेकर आई, जहां मृत घोषित कर...

Shrimadhopur News - rajasthan news a man39s body found in suspicious condition on the jalpali turn of shrimadhopur
श्रीमाधोपुर | पुलिस को जालपाली मोड़ पर एक व्यक्ति अचेतावस्था में पड़ा मिला। उसे सीएचसी लेकर आई, जहां मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान जालपाली निवासी 40 वर्षीय जगदीश वर्मा के रूप में हुई है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के भाई कालूराम वर्मा ने रिपोर्ट दी है कि उसका भाई जगदीश जालपाली मोड़ पर फल-सब्जी की दुकान लगाया करता था। वह तीन-चार दिन से अस्वस्थ था। गुरुवार शाम को दुकान बन्द कर घर आ गया व रात तीन बजे तबीयत खराब होने पर दवा लेने के लिए घर से निकला था। जगदीश फल सब्जी बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था उसके एक बेटा व एक बेटी है।

मूंडरू के युवक की जालौर में एक्सीडेंट से मौत

मूंडरू |
गुरुवार रात्रि को जालौर में मूंडरू के युवक की एक्सीडेंट में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मूंडरू के जालपाली ढाणी निवासी मुकेश सैनी जालौर में गन्ने का जूस निकालने वाली मशीन चलाने का काम करता था। गुरुवार रात्रि को वह अपने रूम से मोटरसाइकिल पर डेयरी की दुकान से छाछ लाने के लिए जा रहा था कि सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। इससे मुकेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। शुक्रवार शाम को मुकेश सैनी का अंतिम संस्कार किया गया।

15 वर्ष पहले माता-पिता की हो चुकी थी मौत: जानकारी के अनुसार मुकेश के माता-पिता की मौत 15 वर्ष पहले हो चुकी थी। मुकेश के एक बहिन है जो 10वीं कक्षा में पढ़ती है। बहन के पालन पोषण की जिम्मेदारी मुकेश पर ही थी ।

चोरी व अपहरण के आरोपियों को जेल भेजा

थोई |
पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में चोरी व अपहरण कर मारपीट करने वाले आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया। थानाधिकारी भूपसिंह यादव ने बताया कि महिला संगीत में चोरी का प्रयास करने के आरोप में पुलिस ने विकास कुमार सामोता निवासी भोपजी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। उल्लेखनीय है कि गुरुवार रात्रि कुमावतों के घर में घुसकर महिला संगीत के दौरान चोरी करने का प्रयास किया गया था। इसकी रिपोर्ट कमलकांत कुमावत ने थाने में दर्ज करवाई थी। इसी तरह मारपीट कर अपहरण कर ले जाने के आरोप में पुलिस ने मामराज गुर्जर व दिनेश गुर्जर को 14 मई को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था, जहां से पुलिस रिमांड पर वापस थाने भेज दिया गया था। उन्हें शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। उल्लेखनीय है कि सुरेंद्र कुमार निवासी जुगलपुरा-सांवलपुरा ने मारपीट कर अपहरण कर ले जाने का मामला आरोपी के खिलाफ दर्ज करवाया था।

X
Shrimadhopur News - rajasthan news a man39s body found in suspicious condition on the jalpali turn of shrimadhopur
COMMENT