एटीएम कार्ड से 87 हजार की ठगी के आरोपी 24 घंटे में हिसार से पकड़े

Sikar News - दो महीने बाद आर्मी से रिटार्यड होने वाले जवान व उनकी प|ी के संयुक्त खाते का एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने का मामला...

Dec 04, 2019, 12:26 PM IST
Sikar News - rajasthan news accused of cheating of 87 thousand with atm card caught in hisar in 24 hours
दो महीने बाद आर्मी से रिटार्यड होने वाले जवान व उनकी प|ी के संयुक्त खाते का एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने एटीएम से 47 हजार रु. दूसरे खाते में ट्रांसफर किए व 40 हजार रु. नकद निकाले। बदमाशों ने रुपए निकालने के बाद शहर की दो दुकानों से दो मोबाइल खरीदे। मोबाइल की दुकान में आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गए। सूचना पर हरियाणा पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर 24 घंटे में दो आरोपियों को हिसार में गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों को लाने के लिए उद्योग नगर पुलिस रवाना हो गई। पीडि़त जयप्रकाश ने उद्योग नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। शिकायत में बताया कि ज्वाइंट अकाउंट के दो एटीएम हैं। बेटे विवेक को एटीएम कार्ड देकर पैसाे निकालने भेजा था। बेटा पिपराली रोड स्थित एसबीआई के एटीएम गया। यहां पहले से एक महिला और पुरूष खड़े थे। वे विवेक को एटीएम खराब होने की बात कह कर बीओबी के एटीएम ले गए। यहां कार्ड लगाने के बाद विवेक से पिन पूछ लिया। बदमाशों ने एटीएम खराब होने की बात कहकर एटीएम कार्ड बदल लिया। रात 9.30 बजे जयप्रकाश पैसे निकालने एटीएम पहुंचे। यहां बैलेंस चेक करने पर उन्हें घटना की जानकारी मिली। इसके बाद उन्होंने कार्ड ब्लॉक करवा कर थाने में सूचना शिकायत दर्ज कराई।

मोबाइल खरीदते समय दुकान के सीसीटीवी में कैद हुए

पीडित जय प्रकाश ने बताया कि जांच में सामने आया कि खाते से तीन बार ट्रांजेक्शन किए गए है। इसमें पहली बार में 40 हजार नकद और दो बार अलग-अलग खाते में ट्रांसफर हुए है। इसमें पहली बार में एक दुकान से 18850 का मोबाइल और दूसरी दुकान से 28500 रुपए ट्रांसफर कर मोबाइल की खरीददारी की गई है। पुलिस को एक दुकान से सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगे है।

X
Sikar News - rajasthan news accused of cheating of 87 thousand with atm card caught in hisar in 24 hours
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना