एजीएम बोले- 10 रु. के सिक्के चलन में कितनी भी राशि के सिक्के जमा कराएं

Sikar News - एसबीअाई के सहायक महाप्रबंधक संजय मलिक ने शुक्रवार काे स्थानीय व्यापारियाें से मुलाकात की। व्यापारियाें ने...

Feb 15, 2020, 10:06 AM IST
Laxmangarh News - rajasthan news agm said rs 10 deposit any amount of coins in the currency of the coin

एसबीअाई के सहायक महाप्रबंधक संजय मलिक ने शुक्रवार काे स्थानीय व्यापारियाें से मुलाकात की। व्यापारियाें ने एजीएम के सक्षम बैंक की स्थानीय शाखा की अव्यवस्थाअाें एवं असहयाेगात्मक रवैये को लेकर नाराजगी जताई। एजीएम ने बैठक में उपस्थित स्थानीय शाखा प्रबंधक एवं स्टाफ सदस्याें काे व्यापारियाें के साथ सहयाेग करने की हिदायत दी। इस दाैरान महीने के 15 कराेड़ के लेन देने करने वाले व्यापारियाें ने नई गड्डी नहीं देने, 10 रु. के िसक्के नहीं लेने जैसी कई समस्याएं बताई। बैठक में व्यापार संघ के अध्यक्ष िवष्णु भूत, अग्रवाल समाज के अध्यक्ष सुरेश माेदी, बगड़िया संस्थान के सचिव पवन गाेयनका, गाेपाल लाटा, श्रीरघुनाथ बालिका स्कूल के सचिव अाेमप्रकाश जांगिड़, व्यवसायी सुशील जाजाेदिया सहित अन्य व्यापारी व प्रबुद्धजन माैज्ूद रहे।

10 रु. के िसक्के के चलन पर संशय दूर : एजीएम ने 10 रु. के िसक्के के चलन के संशय काे दूर करते हुए कहा िक बैंक द्वारा 10 के िसक्के स्वीकृत हंै। अाम अादमी िकतनी भी राशि के बराबर 10 रु. के िसक्केे जमा करा सकते हैं। बैंक में नए नाेटांे की गड्डी के लिए अब तक शादी का कार्ड दिखाना पड़ता था। इसे लेकर एजीएम ने उपस्थित शाखा प्रबंधक व स्टाफ काे नई गड्डियां उपलब्धता के हिसाब से सभी काे देने की बात कही। स्टाफ की कमी को लेकर मलिक ने बताया िक जयपुर सर्किल में 800 क्लेरीकल स्टाफ की भर्ती हुई है। एक अप्रैल काे उनकी जाॅइनिंग है। अप्रैल से स्टाफ की कमी नहीं रहेगी। इस दाैरान बैंक मुख्य प्रबंधक शंभुदयाल मीणा, शाखा प्रबधंक राम कुमार किंकर, रवि बल्डाेदिया, राहुल शर्मा, पीयूष शर्मा, मुकेश साहनी, पंकज अाेला सहित अन्य बैंक स्टाफ सदस्य माैजूद रहे। व्यापारियाें ने एजीएम का स्वागत िकया।

लक्ष्मणगढ़-एसबीआई के एजीएम के सामने आक्रोश व्यक्त करते व्यापारी

X
Laxmangarh News - rajasthan news agm said rs 10 deposit any amount of coins in the currency of the coin
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना