लक्ष्मणगढ़ से नाबालिग लड़की के अपहरण का सहयोगी गिरफ्तार

Sikar News - लक्ष्मणगढ़ से एक साल पहले लापता हुई किशोरी के अपहरण के सहयोग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सदर पुलिस ने आरोपी को...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 06:17 AM IST
Sikar News - rajasthan news arrested for kidnapping of minor girl from laxmangarh
लक्ष्मणगढ़ से एक साल पहले लापता हुई किशोरी के अपहरण के सहयोग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सदर पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। मामले की जांच सदर थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत को सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि नरेश पुत्र प्रकाश उर्फ लखमी निवासी गहलब, बहन पलवल-हरियाणा को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि राजू पुत्र गोविंदराम निवासी कच्ची बस्ती बस डिपो ने नौ फरवरी को मुकदमा दर्ज कराया था कि उसकी बच्ची सोनू गुमशुदा हो गई है। जांच में पता लगा कि सोनू की शादी करने के लिए कमलकिशोर बावरी, उसकी मां, जीजा नरेश, बहन सोनिया, वर्षा मिलकर ले गए। सदर पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी नरेश को पलवल-हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक के पास करीब एक महीने से ज्यादा किशोरी को छुपा कर रखा गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस टीमें दिल्ली, फरीदाबाद सहित कई जगहों पर किशोरी को बरामद करने के लिए दबिश दे रही है। जल्द ही किशोरी को बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खेत में नीलगाय भगाने की बात को लेकर की थी सुरेश की हत्या, नाबालिग को निरुद्ध कर बाल सुधार गृह भेजा

सीकर | खेतों में से नीलगाय भगाने की बात को लेकर विवाद के बाद सुरेश की आंख में गोली लगने से मौत हुई।

पुलिस ने सुरेश की हत्या के आरोपी नाबालिग को निरुद्ध कर लिया। पुलिस ने उसे बाल सुधार गृह में भेज दिया है। थानाधिकारी सुरेश चौहान ने बताया कि झुनकाबास-खूड़ निवासी नाबालिग को गांव के पास से ही निरुद्ध कर बंदूक भी बरामद कर ली है। पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि वह रोजाना खेतों से नीलगाय को भगाने के लिए बंदूक में पोटाश भरकर धमाका करते हैं। डेरे से दो नाबालिग खेतों में नीलगाय को भगाने के लिए बंदूक लेकर आए थे। बंदूक में घर से ही पोटाश भरकर लाए थे। सोहनलाल के खेत के पास नीलगाय दिखाई देने पर ट्रिगर दबा कर चलाने लगा तो जाम हो गया। उसने कई बार प्रयास किया, लेकिन बंदूक नहीं चली, तभी सुरेश बावरी पुत्र मदनलाल वहां पर आ गया। उसने खाने के लिए गुटखा मांगा। उसने उसके पास नहीं होने की कही और बंदूक को जेब में से कैंची निकाल कर सही करने लग गया, तभी सुरेश उसके पास आया और बोला तुम रोजाना मेरे खेतों की ओर नीलगाय छोड़ देता है। वह आकर गाली-गलौच कर झगड़ा करने लगा। दोनों में नीलगाय को लेकर बहस होने लग गई। उसका भाई भी कुछ दूरी पर था। तब मैंने उसकी ओर बंदूक दिखाकर डराने के लिए कहा कि चुप हो जा, नहीं तो तुझे मार दूंगा। तभी बंदूक चल गई और उसके सिर में लग गई। वे दोनों भाई घबरा कर वहां से भाग गए। उन्हें कई लोगों ने भागते हुए भी देख लिया था। भागते समय डर के कारण उन्होंने खेत में ही बंदूक को फेंक दिया था। पुलिस ने जांच करते हुए नाबालिग को निरुद्ध कर लिया।

X
Sikar News - rajasthan news arrested for kidnapping of minor girl from laxmangarh
COMMENT