बालाजी को 151 किलो पौषबड़ों का भोग लगाया

Sikar News - बालाजी को 151 किलो पौषबड़ों का भोग लगाया  कांवट| घसीपुरा ढाणी मुकुंदा की में रविवार को बालाजी मंदिर में भगवान...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 05:47 AM IST
Neem ka thana News - rajasthan news balaji used to take 151 kg of paddy
बालाजी को 151 किलो पौषबड़ों का भोग लगाया



कांवट| घसीपुरा ढाणी मुकुंदा की में रविवार को बालाजी मंदिर में भगवान को 151 किलो पौषबड़ा प्रसादी का भोग लगाया गया। कार्यक्रम से जुड़े कार्यकर्ताओं ने बताया कि भगवान को भोग लगाकर ग्रामीणों ने पंगत प्रसादी का आनंद लिया। इसी प्रकार कस्बे के तुलसीदास मंदिर में पौषबड़ा उत्सव मनाया गया। हेमंत टेलर, ख्यालीराम गढ़वाल, प्रकाश सैन, दयाराम स्वामी ने बताया कि तुलसीदास मंदिर में पौषबड़ा प्रसादी का भोग लगाकर पोल फैक्टरी के पास ग्रामीणों को पौषबड़ा प्रसादी वितरण की गई।



लोसल| कस्बे के बस स्टैंड रोड स्थित सिद्धि विनायक मंदिर में रविवार को पौषबड़ा महोत्सव का आयोजन किया गया। मंदिर पुजारी अशोक शर्मा ने बताया कि सिद्धि विनायक महाराज को भोग लगाकर प्रसाद वितरण किया गया। इस अवसर पर मदनलाल, विष्णु, नंदलाल, राकेश शर्मा, सुरेंद्र ढाका, मनोज, संदीप, विकास निराणियां, मुन्नालाल, रामेश्वर लाल, रामपाल स्वामी आदि उपस्थित रहे।

राणासर में खेलकूद प्रतियोगिता आज

नीमकाथाना| मकर संक्रांति पर नयाबास के राणासर स्थित भैरूधाम पर विभिन्न कार्यक्रम होंगे। आयोजन समिति के मुताबिक सोमवार दोपहर को खेलकूद प्रतियोगिताएं होगी। वहीं शाम को ऊंट व घुड़दौड़ होगी। कुश्ती दंगल में अखाड़ों के पहलवान दांव लगाएंगे। युवाओं की दौड़ होगी। अतिथि कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे।

X
Neem ka thana News - rajasthan news balaji used to take 151 kg of paddy
COMMENT