रींगस में युवक के साथ मारपीट, जयपुर रैफर

Sikar News - रींगस | कस्बे के भैरु जी मोड़ पर स्थित चाय की दुकान संचालक ने गुरूवार को आपसी कहासुनी को लेकर युवक के साथ मारपीट की।...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 10:30 AM IST
Ringus News - rajasthan news battling young man in rings jaipur referee
रींगस | कस्बे के भैरु जी मोड़ पर स्थित चाय की दुकान संचालक ने गुरूवार को आपसी कहासुनी को लेकर युवक के साथ मारपीट की। मारपीट में युवक बुरी तरह घायल हो गया। इसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसकी हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर किया गया।

पुलिस ने बताया कि जीप चालक झाबरमल यादव (35) पुत्र प्रहलाद राम यादव निवासी ढाणी बोरावाली तन अरणियां रींगस से चौमू सवारी जीप सवारियों में चलाता है। सुबह करीब 9 बजे झाबरमल ने भैरुजी मोड़ पर जीप खड़ी करके किराया लेने लगा।

इस दौरान चाय दुकान संचालक सीताराम ने झाबर से जीप हटाने लिए कहा। इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। सीताराम ने झाबर मल के साथ मारपीट की। मारपीट से झाबरमल बुरी तरह घायल हो गया। जहां पर झाबर की हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर किया गया।

नाबालिग लड़के की गुमशुदगी का मामला दर्ज

रींगस | पुलिस थाने में गुरुवार को नाबालिग छात्र के लापता होने का मुकदमा दर्ज करवाया गया।

पुलिस ने बताया कि ढाणी साखुनिया वाली तन भोपतपुरा निवासी छीतरमर पुत्र गोविंद राम जाट ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि मेरा 16 वर्षीय पुत्र राहुल 12 जून की रात को घर पर सोया हुआ था। सुबह होने पर राहुल को जगाने के लिए उसके पिता कमरे में गए तो राहुल नही मिली। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

X
Ringus News - rajasthan news battling young man in rings jaipur referee
COMMENT