--Advertisement--

बिदावतका ने एलआईसी में चौथी बार एमडीआरटी की

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 06:41 AM IST

Sikar News - बिदावतका ने एलआईसी में चौथी बार एमडीआरटी की  सीकर | मेडिकल पॉइन्ट के रवि बिदावतका ने एलआईसी में की लगातार...

Sikar News - rajasthan news bidatakka39s mdrt for the fourth time in lic
बिदावतका ने एलआईसी में चौथी बार एमडीआरटी की



सीकर | मेडिकल पॉइन्ट के रवि बिदावतका ने एलआईसी में की लगातार चौथी बार एमडीआरटी की है। एसके हॉस्पिटल के पीछे स्थित मेडिकल पॉइंट के रवि बिदावतका ने लगातार चौथी बार एलआईसी में एमडीआरटी की है। लगातार चौथी बार एमडीआरटी करने पर डीओ आरए फारूकी, चीफ मैनेजर ओपी खण्डेलवाल ने रवि बिदावत का का सम्मान किया। रवि बिदावतका के पास 20 साल से एलआईसी की एजेंसी है।

2 बच्चों को मानसिक विमंदित गृह में शेल्टर कराया

सीकर | चाइल्ड लाइन ने वार्ड नं 49 में एक परिवार के दो मानसिक बच्चों को बाल कल्याण समिति के सामने प्रस्तुत किया। समिति ने दोनों बच्चों को जयपुर के मानसिक विमंदित गृह में आश्रय दिलवाया।

शिविर में 14 रोगियों के ऑपरेशन



सीकर | रोटरी क्लब और कल्याण आरोग्य सदन सांवली के संयुक्त तत्वावधान में निशुल्क शल्य चिकित्सा शिविर लगाया। शिविर संयोजक डॉ. एसएल सोनी ने बताया कि शिविर में विभिन्न रोगों से पीड़ित 14 रोगियों के ऑपरेशन किए। ऑपरेशन डॉ. जीएल राठी, डॉ. एसएल सोनी, डॉ. जेपी गोयल, मोहन परमार, डॉ. अनीता राठी ने किए। शिविर में राठी अस्पताल, नवजीवन अस्पताल और कल्याण आरोग्य सदन के नर्सिंग स्टाफ ने सहयोग किया।

उपभोक्ता भंडार सदस्यों का धरना जारी

सीकर | उपभोक्ता भंडार सीकर के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों में चौथे दिन रविवार को भी सदस्यों ने धरना देकर विरोध जताया। पेंशनर समाज के औकार सिंह व कृषि उपज मंडी व्यापार मंडल के नवरंग सिंह ने धरने का समर्थन किया।

जरूरतमंद बच्चों में बांटे स्वेटर



सीकर | लायंस क्लब क्राउन की ओर से भढ़ाढ़र राउमावि में जरूरतमंद बच्चों को 125 स्वेटर वितरित किए गए। इस अवसर पर क्लब अध्यक्ष कमला चौधरी ,सचिव नीलम राठौड़ ,प्रोजेक्ट चेयर पर्सन विक्रम बगडिय़ा, अमृता चौधरी उपस्थित थे।

हर्षनाथ गोशाला समिति की बैठक आज

सीकर | हर्षनाथ गोशाला समिति की सोमवार को बैठक होगी। अध्यक्ष देवीलाल गुर्जर ने बताया कि कार्यक्रम में भामाशाह और उत्कृष्ट सेवा देने वालों का सम्मान किया जाएगा।

पेंशनर समाज की मासिक बैठक कल

सीकर | राजस्थान पेंशनर समाज की मासिक बैठक 15 जनवरी को डाक बंगले में आयोजित कि जाएगी। जिला मंत्री अाेंकार सिंह नृसिंहपुरा ने बताया कि बैठक सुबह 11 बजे प्रारंभ हाेगी। इसमें पेंशनरों से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा हाेगी।

X
Sikar News - rajasthan news bidatakka39s mdrt for the fourth time in lic
Astrology

Recommended

Click to listen..