छत्तीसगढ़ ने बंगाल काे 7-0 से हराया साेनम ने किए सबसे ज्यादा फील्ड गोल

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 10:21 AM IST

Sikar News - नौवीं हाॅकी इंडिया सबजूनियर बालिका नेशनल चैंपियनशिप के तीसरे दिन चार मैच खेले गए। छत्तीसगढ़ और बंगाल एसोसिएशन के...

Sikar News - rajasthan news chhattisgarh defeated bengal 7 0 defeated most field goals by saenam
नौवीं हाॅकी इंडिया सबजूनियर बालिका नेशनल चैंपियनशिप के तीसरे दिन चार मैच खेले गए। छत्तीसगढ़ और बंगाल एसोसिएशन के बीच हुुए पहले मैच में बंगाल को 7-0 से परास्त किया है। छत्तीसगढ़ की सोनम साहू ने पहला फील्ड गोल 16 मिनट और दूसरा 24 मिनट में कर दिया। सोमन को 43 मिनट में ग्रीन कार्ड दिया गया। ईशा साहू को 40 मिनट में ग्रीन कार्ड दिया गया। टीम की कप्तान मोनिका ने दो फील्ड गोल और एक पेनल्टी कॉर्नर दिया। मैन ऑफ द मैच सोनम साहू को चुना गया। दूसरे मैच में आंध्रप्रदेश ने मणिपुर को 3-0 से पराजित किया। आंध्रप्रदेश की अक्षया को मैन आॅफ द मैच का जम्बो अवार्ड दिया गया। तीसरे मैच में महाराष्ट्र ने गोवा को 9-0 से हराया। महाराष्ट्र की उत्कर्षी काले को मैन आॅफ द मैच का जम्बो अवार्ड दिया गया। चौथे मैच में हिमाचल प्रदेश ने केरल को 6-0 से हराया। इसमें हिमाचल की सोनम को मैन ऑफ द मैच का जम्बो अवार्ड दिया गया। प्रतियोगिता में चौथे दिन छह मैच खेले जाएंगे।

खेल-समाचार

अंधड़ से रात को हुए बास्केटबॉल के मैच, सीकर ने जोधपुर को हराया

सीकर | दूजोद में शुक्रवार से शुरू हुई राज्यस्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता अंधड़ के कारण रोकनी पड़ी। रात काे बारिश रुकने के बाद दुबारा मैच कराए गए। पहली पारी में बालक वर्ग के मैच हुए। इसमें झुंझुनूं ने कोटा को 58-27 से शिकस्त दी। बांरा और बाड़मेर के मैच में 13-62 से बाड़मेर विजेता रहा। नागौर और चूरू के मैच में 64-12 अंकों से नागौर विजेता रहा। सीकर और जोधपुर की टीम के मैच में 47-17 से सीकर ने बाजी मारी। सिरोही और टोंक के मैच में 36-40 से टोक विजेता रहा। इस प्रतियोगिता के मैच ग्रीन वैली और दूजोद के दो खेल ग्राउंड पर चल रही है। उद्धाटन मैच में विधायक राजेंद्र पारीक, सभापति जीवण खां, जिला प्रमुख अपर्णा रोलन, प्रेमसिंह बाजौर, अजीत सिंह, ईश्वर सिंह, विक्रम सिंह शेखावत सहित अन्य उपस्थित रहे।

X
Sikar News - rajasthan news chhattisgarh defeated bengal 7 0 defeated most field goals by saenam
COMMENT