सीएमएचअाे चौधरी ने ममता बनर्जी काे मानसिक विक्षिप्त बताया

Sikar News - काेलकाता मेडिकल काॅलेज में डाॅक्टराें से मारपीट की घटना काे लेकर अरिस्दा के प्रदेशाध्यक्ष अाैर सीकर सीएमएचअाे...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 10:50 AM IST
Sikar News - rajasthan news cmha choudhary described mamta banerjee as mental paranoid
काेलकाता मेडिकल काॅलेज में डाॅक्टराें से मारपीट की घटना काे लेकर अरिस्दा के प्रदेशाध्यक्ष अाैर सीकर सीएमएचअाे डाॅ. अजय चाैधरी का गुरुवार शाम काे साेशल मीडिया पर एक वीडियाे वायरल हुअा। वीडियाे में डाॅ. चाैधरी ने पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी काे मानसिक विक्षिप्त बताया है।

दैनिक भास्कर ने जब अरिस्दा प्रदेशाध्यक्ष से साेशल मीडिया पर वायरल वीडियाे के बारे में बात की तो डाॅ. अजय चाैधरी ने कहा कि कि पागलपन झटके से पैदा हाेता है। बनर्जी काे झटका लगा है। इसलिए वे पगला गई हंै। देश में संघीय व्यवस्था संचालित है। प्रताड़ित अपनी अावाज शासन तक नहीं पहुंचाएगा ताे किसे सुनाएगा। काेलकाता मेडिकल काॅलेज में डाॅक्टराें सरेअाम पीटा। कार्रवाई के बजाए ममता बनर्जी डाॅक्टराें काे धमका रही है। हम कल शुक्रवार काे कलेक्टराें काे ज्ञापन साैपेंगे। पीएम से बनर्जी काे निकाल बाहर करने की मांग करेंगे। प्रदेशाध्यक्ष ने चेताया कि पीएम ने डाॅक्टराें की मांग नहीं सुनी ताे देशभर में चिकित्सा व्यवस्था काे जाम कर देंगे। डाॅक्टर शुक्रवार काे काला दिवस मनाएंगे। काली पट्टी बांधकर अाेपीडी में मरीजाें काे देखेंगे। डाॅक्टराें ने यह कदम पश्चिम बंगाल में डाॅक्टराें से मारपीट के विराेध में यह कदम उठाया है। इससे पहले वे सुबह हाॅस्पिटलाें में गेट मीटिंग करेंगे। दाेपहर बाद वे प्रधानमंत्री के नाम कलेक्टर काे ज्ञापन साैपेंगे।

X
Sikar News - rajasthan news cmha choudhary described mamta banerjee as mental paranoid
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना