• Hindi News
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Sikar News rajasthan news dharmabhhai has made a lot of obscene video now she is doing blackmail to marry herself

अश्लील वीडियाे बनाकर धर्मभाई ने की ज्यादती अब कर रहा है खुद से शादी के लिए ब्लैकमेल

Seekar News - जाचास में बहन से ज्यादती कर अश्लील वीडियाे बनाकर धर्मभाई ब्लैकमेल कर शादी के लिए दबाव बना रहा है। शुक्रवार शाम काे...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 10:20 AM IST
Sikar News - rajasthan news dharmabhhai has made a lot of obscene video now she is doing blackmail to marry herself
जाचास में बहन से ज्यादती कर अश्लील वीडियाे बनाकर धर्मभाई ब्लैकमेल कर शादी के लिए दबाव बना रहा है। शुक्रवार शाम काे वह युवती का अपहरण का ले जाने के लिए घर अा गया। युवती के चीखने के बाद परिजन व अन्य लाेग अा गए। उन्हाेंने उसकी पिटाई कर डाली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अाराेपी काे शांतिभंग में गिरफ्तार कर िलया। युवती की रिपाेर्ट पर सदर पुलिस ने ज्यादती किए जाने का मामला दर्ज कर लिया है। सदर थानाधिकारी करण सिंह खंगाराेत ने बताया कि जाचास निवासी 19 साल की युवती ने पिता के साथ अाकर रिपाेर्ट दर्ज कराई है। उसमें बताया कि एक साल पहले युवती अाैर उसका छाेटा भाई नयाबास-फतेहपुर में बहन के घर पर राजकुमार की गाड़ी से गए। राजकुमार उनका धर्मभाई बना हुअा है अाैर परिवार में भाई की तरह से ही रह रहा है। उसके बाद छह महीने पहले काॅलेज सांगलिया गेट से राजकुमार अपनी गाड़ी लेकर मिला अाैर उसे गाड़ी में बैठाकर ले गया। वह प्रथम वर्ष की छात्रा है अाैर उसकी सगाई लाेसल में हाे गई। वह लड़का सीकर में पढ़ता है अाैर उनके सामने ही मुझे गाड़ी में बैठाया। राजकुमार ने मेरी सगाई धर्म का भाई बनकर तुड़वा दी। मुझसे कहा कि तेरी शादी किसी सरकारी नाैकरी वाले लड़के से ही करवाऊंगा। मैं तेरा धर्म का भाई हूं। इसीलिए शादी का पूरा खर्च भी मैं ही उठाऊंगा। राजकुमार सगाई तुड़वाकर मुझे काॅलेज से गाड़ी में बैठाकर ले गया। इसके बाद मुझे ले जाकर अश्लील हरकतें की अाैर माेबाइल से फाेटाे खींची। बाद में मुझे कहा कि घर पर किसी काे बताना मत, नहीं ताे भाई बहन का रिश्ता खराब हाे जाएगा।

कुचामन में बहन की शादी में गए ताे गाड़ी में की ज्यादती

वह परिवार के साथ 18 जनवरी काे कुचामन में बहन की शादी में गए थे। वहां पर राजकुमार जबरन उसे गाड़ी में ले गया। गाड़ी काे गली में ले जाकर उसने उससे ज्यादती। उसने काफी मना किया पर वह माना नहीं। इसके बाद उसने धमकी देकर कहा कि किसी काे बताना मत। युवती गाड़ी से निकल कर धनकाेली में बहन के साथ शादी समाराेह में अा गई अाैर डर के कारण किसी काे बताया नहीं। धनकाेली में राजकुमार की गाड़ी से वापस गांव अा गए। उधर, राजकुमार दाेबारा से अा गया अाैर बाेला कि अब घर चलते हैं। इसके बाद मुझे गाड़ी में ले जाकर दाेबारा से ज्यादती करने लगा। विराेध करने पर मारपीट करने लगा अाैर धमकी दी कि किसी काे बताया ताे जान से मार दूंगा। इसके बाद फाेन कर बाेला कि मुझ से राेजाना फाेन पर बात करना। मैंने मना कर दिया ताे बाेला कि मैं तुझ से शादी करूंगा। युवती ने शादी करने से मना कर दिया ताे फाेटाे वायरल करने की धमकी दी।


-जैसा कि युवती ने एफअाईअार में लिखा


X
Sikar News - rajasthan news dharmabhhai has made a lot of obscene video now she is doing blackmail to marry herself
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना