152 विद्यार्थियों को वस्त्र वितरण किया

Sikar News - 152 विद्यार्थियों को वस्त्र वितरण किया  सीकर | पनलावा स्थित राउमावि में बच्चों को गर्म वस्त्र बांटे गए। कक्षा...

Dec 04, 2019, 11:20 AM IST
Neem ka thana News - rajasthan news distributed clothing to 152 students
152 विद्यार्थियों को वस्त्र वितरण किया



सीकर | पनलावा स्थित राउमावि में बच्चों को गर्म वस्त्र बांटे गए। कक्षा एक से पांच तक के 152 छात्रों को ओवरकोट, टोपी, जूते, जुराब बांटे गए। मुख्य अतिथि चूरू शिक्षा मंडल के सहायक ओम फगेड़िया ने कहा कि सरकारी स्कूल निजी स्कूलों को चुनौती दे रहे हैं। लगातार परिणाम बेहतर हो रहे हैं। विशिष्ट अतिथि बूधरमल जांगिड़ ने कहा कि शिक्षा पर किया गया सबसे बड़ा दान है। प्रधानाचार्य हरिराम ने बताया कि पन्नालाल बिजारणियां सहित स्कूल स्टाफ व ग्रामीण मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन व्याख्याता विजय बगड़िया ने किया।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल

रींगस | श्रीमाधोपुर मार्ग पर महरोली मोड़ के पास ट्रक की टक्कर से बाइक सवार घायल हो गया। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से जयपुर रैफर किया। पुलिस ने बताया कि भवानीशंकर (35) पुत्र सुरेश कुमार रैगर निवासी महरोली बाइक पर श्रीमाधोपुर से रींगस की ओर आ रहा था। महरोली मोड़ के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया।

पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक कल

श्रीमाधोपुर | पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक गुरुवार को पंस सभा कक्ष में सुबह 11 बजे से प्रधान सुमन निठारवाल की अध्यक्षता में होगी। विकास अधिकारी संपत्त कुमार सैनी ने बताया कि बैठक में स्वच्छ भारत मिशन, शिक्षा विभाग, महिला एवं बाल विकास विभाग तथा पेयजल व बिजली आदि पर चर्चा कर प्रस्ताव लिए जाएंगे।

खंडेला | पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक छह दिसंबर को पंस सभागार में आयोजित की जाएगी। विकास अधिकारी रोमा सहारण ने बताया कि प्रधान मूलचंद वर्मा की अध्यक्षता में पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक छह दिसंबर को सुबह 11 बजे होगी।

प्रायोगिक प्रशिक्षण के लिए 10 तक जमा होगी फीस

नीमकाथाना | शेखावाटी यूनिवर्सिटी के स्वयंपाठी छात्र प्रायोगिक प्रशिक्षण के लिए 10 दिसंबर तक आवेदन के साथ फीस जमा करवा सकेंगे। राजकीय एसएनकेपी पीजी कॉलेज प्राचार्य डॉ. एसएन मीना ने बताया कि प्रायोगिक प्रशिक्षण के अभाव में छात्र प्रायोगिक परीक्षा से वंचित रहेंगे। प्रशिक्षण शुल्क ऑनलाइन आवेदन प्राप्त कर कॉलेज में जमा कराया जा सकता है।

सिरोही नदी क्षेत्र के पास बस स्टैंड बनाने की मांग

नीमकाथाना | सिरोही नदी इलाके के पास लोगों ने बस स्टैंड बनाने की मांग उठाई है। क्षेत्र के लोगों ने ग्राम पंचायत सिरोही से बस स्टैंड बनाने की मांग उठाई। यहां से गांव-ढाणियों के लोग बसों में यात्रा करते हैं। स्टैंड नहीं होने के कारण अधिकांश बसें व वाहन यहां नहीं रुकते हैं। इससे लोगों को परेशानी होती है। टेंपो व बसों के ठहराव की मांग करते हुए ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत से कार्रवाई की मांग की है। पूर्व में भी ग्रामीणों ने पंचायत व उपखंड प्रशासन से बस स्टैंड की मांग की थी। अनिल फौजी ने बताया कि नगर पालिका से निकलने पर ग्रामीण एरिया शुरू हो जाता है। ऐसे में नीमकाथाना-सिरोही के बीच बस स्टैंड होने से मजदूर व किसानों को यातायात की सुविधा मिल सकेगी।

X
Neem ka thana News - rajasthan news distributed clothing to 152 students
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना