बच्चे काे डाॅक्टर काे दिखाने आई महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

Sikar News - महिला थाने में शुक्रवार रात सामूहिक दुष्कर्म के दो अलग अलग मामले दर्ज हुए। पुलिस के अनुसार रतनगढ़ की एक 28 वर्षीय...

Oct 13, 2019, 08:01 AM IST
महिला थाने में शुक्रवार रात सामूहिक दुष्कर्म के दो अलग अलग मामले दर्ज हुए। पुलिस के अनुसार रतनगढ़ की एक 28 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दी कि वह 22 सितंबर को अपने डेढ़ वर्षीय बच्चे की तबीयत खराब होने पर उसे दिखाने के लिए चूरू आई थी। शाम को करीब 7.30 बजे रतनगढ़ जाने के लिए वह पंखा सर्किल पर खड़ी थी। उसी दौरान एक जीप आई, जिसके चालक ने रतनगढ़ जाने का कहा।

अन्य कोई साधन नहीं होने पर वह गाड़ी में बैठ गई। गाड़ी में एक अन्य आदमी था, जो तारानगर की एक निजी स्कूल में अध्यापक योगेश निवासी तारानगर था। चालक कन्हैयालाल चूरू के डीबी अस्पताल में सामने मेडिकल स्टोर चलाने वाला था। पंखा सर्किल से निकलते ही सुनसान जगह पर उन्होंने दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर कन्हैयालाल ने उसके बच्चे का गला पकड़ लिया और उसे जान से मारने की धमकी देकर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी और उसे रतनगढ़ छोड़कर चले गए। योगेश छह अक्टूबर को उसके घर आया और उस दिन की बनाई गई वीडियो क्लिप को वायरल करने की धमकी देकर चूरू चलने का कहा।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे देहशोषण

इधर, सहनाली बड़ी की एक 35 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दी कि गांव में उसकी धर्मबहन करीब दो साल पहले उसके घर आई और उसे चूरू घुमाने का बोलकर ले आई। उसके साथ धर्मबहन का देवर भी था। दोनों उसे चूरू के पुराने बस स्टैंड पर ले आए और वहां कपड़े का काम करने वाले इस्माइल तेली निवासी चूरू से मिलवाया। तीनों उसे नया बास के एक मकान में ले गए और वहां पर नशीला पदार्थ मिलाकर इस्माइल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ दिन बाद आरोपी महिला उसके घर आई और उसके बनाए गए अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके अनुसार काम करने का कहा। इसके बाद चूरू के रामज्यारा तेली ने दुष्कर्म किया। रामगढ़ के शिवकुमार शर्मा ने आरोपी महिला के घर पर उसके साथ दुष्कर्म किया। करीब एक साल पहले आरोपी महिला उसे रतनगढ़ रोड स्थित उम्मेद खां के होटल पर लेकर आई, जहां पर उम्मेद खां व चूरू के खुशी मोहम्मद जमालखानी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसे कुछ दिन बाद फिर से इसी होटल में लाया गया, जहां पर उम्मेद खां व सब्जी व फल का काम करने वाले चूरू निवासी अनवर उर्फ अनु ने उसके साथ दुष्कर्म किया।आरोपी उसे ब्लैकमेल कर के कई बार उसका देहशोषण करते रहे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना