• Hindi News
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Neem ka thana News rajasthan news if the girl39s mother does not bring the daughter in law she will self sacrifice

लड़की की मां बोली-बेटी को नहीं लाए तो आत्मदाह करूंगी

Seekar News - गांवड़ी से लापता हुई नाबालिग लड़की की मां ने आत्मदाह करने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने जल्द उनकी बेटी...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:31 AM IST
Neem ka thana News - rajasthan news if the girl39s mother does not bring the daughter in law she will self sacrifice
गांवड़ी से लापता हुई नाबालिग लड़की की मां ने आत्मदाह करने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने जल्द उनकी बेटी को बरामद नहीं किया तो वे सीएम से मिलेगी और वहीं आत्मदाह कर लेगी। गौरतलब है कि 11 अप्रैल को गांवड़ी से नाबालिग लड़की लापता हुई थी। मामले में परिजनों ने खादरा निवासी एक युवक पर उसे अगवा करने का आरोप लगाया है। 38 दिन बाद भी पुलिस लड़की का सुराग नहीं लगा सकी है। आक्रोशित राजपूत समाज ने दो दिन पहले यहां राजपूत छात्रावास में बैठक कर लड़की की बरामदगी के लिए पुलिस को 72 घंटे की चेतावनी दी थी। पुलिस तलाश में जुटी है। कई जगह दबिश भी दी। इधर, शुक्रवार को राजपूत समाज की छात्रावास परिसर में बैठक हुई। उसमें पुलिस कार्रवाई पर चर्चा की गई। पुलिस कार्यशैली पर सवाल उठाए। कहा- शनिवार को तय समय बीत जाएगा, लेकिन पुलिस ने न तो आरोपी को पकड़ा है और न ही लड़की को बरामद किया है। इससे राजपूत समाज में रोष है।

26 मई को जयपुर पैदल कूच की तैयारी: लापता लड़की काे दस्तयाब नहीं करने से गुस्साए लोगों ने बेटी बचाओ संघर्ष समिति का गठन किया है। राज्य बुनकर संघ के पूर्व अध्यक्ष राधे श्यामसिंह तंवर को समिति का अध्यक्ष बनाया गया है। इनके अलावा मूलसिंह शेखावत को उपाध्यक्ष, कुलदीप सिंह गांवड़ी को महासचिव की जिम्मेदारी सौंपी है। ओमवीर सिंह को सदस्य एवं लक्ष्यराजसिंह को मीडिया प्रभारी बनाया गया है। इधर, समिति अध्यक्ष राधेश्याम सिंह तंवर ने बताया कि 26 मई को समिति के नेतृत्व में जयपुर के लिए पैदल कूच किया जाएगा। रास्ते में गांव-गांव बैठक की जाएगी। जयपुर में सीएम से मिलकर ज्ञापन सौंपेंगे। समिति को विभिन्न संगठनों ने समर्थन दिया है।

नीमकाथाना. लापता लड़की के मामले में संघर्ष समिति के लोग।

X
Neem ka thana News - rajasthan news if the girl39s mother does not bring the daughter in law she will self sacrifice
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना