सरस के 15 बूथों के लिए निकाली लॉटरी

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सरस के 15 बूथों के लिए निकाली लॉटरी

नीमकाथाना| शहर में 15 सरस डेयरी बूथ आबंटन के लिए गुरुवार को लॉटरी प्रक्रिया से अभ्यर्थियों का चयन किया गया। मुख्यमंत्री की बजट घोषणा के तहत नीमकाथाना में 41 लोगों ने डेयरी बूथ के लिए आवेदन किया था। ईओ सलीम खान ने बताया कि लॉटरी पद्धति से सरस डेयरी बूथ के लिए चयन किया गया। पलसाना सरस डेयरी एमडी आलोक चतुर्वेदी, पालिकाध्यक्ष त्रिलोक दीवान सहित कई लोगों की मौजूदगी में लॉटरी निकाली गई। लॉटरी प्रक्रिया में मौजूद आवेदकों ने भी पर्ची निकाली। डेयरी बूथ की साइज 6 गुणा 6 रहेगी। आबंटियों को पांच हजार रुपए बैंक गारंटी के रूप में दो वर्ष के लिए पालिका कार्यालय में जमा करानी होगी। स्वीकृति के तीन माह में डेयरी बूथ शुरू करना होगा। बूथ पर सरस के दूध, दही, घी, छाछ सहित अन्य उत्पाद बेचे जा सकेंगे।

सी-लायन ने पैंथर व कोबरा ने लेपर्ड को हराया

श्रीमाधोपुर| कस्बे के स्पोर्ट्स थ्रोन क्रिकेट एकेडमी में चल रहे श्रीमाधोपुर प्रीमियर लीग में गुरुवार को रोमांचक क्रिकेट मैच देखने को मिले। एकेडमी के कोच अभिषेक शर्मां ने बताया कि गुरुवार को खेले गए पहले मैच में सी-लायन ने पैंथर को 37 रन से हराया। दूसरे मैच में कोबरा ने लेपर्ड को 10 विकेट से हराया। तीसरे मैच में पैंथर ने स्कार्पियो पर आठ विकेट से व चौथे मैच में कोबरा ने स्कार्पियो पर सात विकेट से जीत दर्ज की। पांचवें मैच में रैप्टर ने कोबरा को 23 रन से हराया। छठे मैच में टाइगर ने स्कार्पियो पर 72 रन से जीत दर्ज की।

चोर गिरफ्तार, आरोपी के घर से बाइक बरामद

खंडेला| पुलिस ने गुरुवार को बस स्टैंड से बाइक चोरी के आरोपी को 27 फरवरी को तहसील परिसर से बाइक चुराने के आरोप में गिरफ्तार कर उसके घर से बाइक बरामद की। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो उसने 27 फरवरी को तहसील परिसर से बाइक चुराना स्वीकार किया। आरोपी युवक सुरेश कुमार सैनी उर्फ बुल्ली पुत्र द्वारका प्रसाद सैनी वार्ड तीन मोहल्ला बणी की निशानदेही पर उसके घर से बाइक बरामद कर की। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

युवती की गुमशुदगी का मामला दर्ज

रामगढ़-शेखावाटी| कस्बे के वार्ड 12 निवासी 20 वर्षीय युवती की गुमशुदगी परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई है। पुलिस ने बताया कि कस्बे के रघुनाथपुरा मोहल्ला निवासी बीकॉम फाइनल में पढ़ने वाली 20 वर्षीय युवती बुधवार को शाम सात बजे अपने घर के पास ही रहने वाले ताऊ के लड़के के पास ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी जो वापस घर लौटकर नहीं आई। युवती के घर नहीं आने पर आस-पड़ोस व रिश्तेदारी में तलाश करने के बाद परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

सड़क दुर्घटना में छह घायल, तीन रैफर

अजीतगढ़| चौमूं स्टेट हाईवे स्थित जुगराजपुरा मोड़ के पास दो बाइक भिड़ंत में छह जने घायल हो गए। घायलों को बाबा नारायणदास राजकीय सामान्य चिकित्सालय में पहुंचाया गया, जहां से जयपुर रैफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक अजीतगढ़-चौमूं स्टेट हाईवे स्थित जुगराजपुरा मोड़ के पास दो बाइक में भिड़ंत हो गई। इसमें विजय पुत्र जीतू धानका दिनेश पुत्र कजोड़मल धानका, नितिन पुत्र राजू धानका और श्रवणी धानका निवासी परमानपुरा तथा फूलचंद पुत्र गोपाल सैनी निवासी थोई और कानाराम पुत्र महेंद्र सैनी निवासी अमरसर घायल हो गए। चिकित्सकों ने विजय धानका, फूलचंद सैनी और कानाराम सैनी को जयपुर रैफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...