पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांवट में अतिक्रमण हटाने के विरोध में आज बाजार बंद

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कांवट में अतिक्रमण हटाने के विरोध में आज बाजार बंद



कांवट | बहुचर्चित अतिक्रमण मुद्‌दे को लेकर कस्बे के प्रताप भवन में व्यापारियों की बैठक हुई। व्यापारियों का कहना है कि प्रशासनिक अधिकारी द्वारा चिन्हित अतिक्रमण के अनुसार बस स्टैंड पर स्थित अधिकतर दुकानें व सड़क मार्ग पर बने आवासीय घर अतिक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। सोमवार को कांवट के संपूर्ण बाजार बंद रखकर व्यापार मंडल न्याय संघर्ष समिति के तत्वावधान में कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक व उपखंड मजिस्ट्रेट खंडेला को ज्ञापन सौंपकर अतिक्रमण से होने वाली हानि से अवगत कराया जाएगा। बैठक में सैकड़ों व्यापारी मौजूद थे।

क्रिकेट मैच पर सट्‌टा लगाते दो गिरफ्तार

थोई | भारत-श्रीलंका क्रिकेट मैच पर सट्‌टा लगाते दो लोगों को गिरफ्तार कर उनसे सट्‌टे में काम में ले जाने वाली सामग्री जब्त की। पुलिस के अनुसार राहुल पुत्र अशोक शर्मा निवासी सिरोही-नीमकाथाना, महेश कुमार पुत्र हरलाल जाट ढाणी गुमान सिंह की खंडेला को मैच पर खाईवाली करते गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 10 मोबाइल, एक लैपटॉप व एक गाड़ी जब्त की गई।

महाराज की बरसी पर हुए धार्मिक अनुष्ठान

चला | करणपुरा में रघुनाथजी का बड़ा मन्दिर में महंत राजेंद्रदास के सानिध्य में ध्यानदास महाराज की बरसी पर धार्मिक अनुष्ठान हुए। रात्रि को गुरारा की पार्टी द्वारा भजनो की प्रस्तुति दी गई। महंत राजेंद्रदास महाराज ने इस अवसर पर धर्मसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय संस्कृति को बचाना है तो धर्म की राह पर चलना होगा। कार्यक्रम का शुभारंभ पूजा-अर्चना कर किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें