मेहंदीपुर बालाजी मेले को लेकर बैठक हुई

Seekar News - चला| गोविंदपुरा के मेहंदीपुर बालाजी धाम पर मंगलवार को मेला भरेगा। तैयारियों को लेकर मेला कमेटी की बैठक हुई। इसमें...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:20 AM IST
Neem ka thana News - rajasthan news meetings on mehndipur balaji fair
चला| गोविंदपुरा के मेहंदीपुर बालाजी धाम पर मंगलवार को मेला भरेगा। तैयारियों को लेकर मेला कमेटी की बैठक हुई। इसमें कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई। बजरंगलाल स्वामी ने बताया कि बुधवार को रामायण पाठ शुरू होंगे। गुरुवार रात्रि को जागरण होगा। 19 अप्रैल को निशान पदयात्रा निकाली जाएगी जो चला के मुख्य गेट से रवाना हाेगी। कुश्ती दंगल भी होगा। बैठक में मदनलाल भावरियां, विनोद कुमार, कमलेश स्वामी, पूर्व सरपंच शेरसिंह बड़सरा आदि मौजूद रहे।

पुरानाबास में बालाजी महाराज का मेला कल भरेगा

नीमकाथाना|
पुरानाबास के प्राचीन लकड़िया वाले बालाजी महाराज का दो दिवसीय मेला 18 व 19 अप्रैल को भरेगा। बालाजी सेवा समिति के घनश्याम मीणा ने बताया कि मेले में विभिन्न कार्यक्रम हुए। गुरुवार को खेलकूद प्रतियोगिता होगी। दोपहर को कुश्ती दंगल होगा। अंतिम कुश्ती 11 हजार की होगी। भजन संध्या में अतिथि कलाकार प्रस्तुती देंगे।

खेड़ापति बालाजी धाम में मेला 18 से

दांता|
कस्बे के श्री खेड़ापति बालाजी धाम मंदिर में 26वां हनुमान जयंती वार्षिक महोत्सव रैवासा पीठाधीश्वर राघवाचार्य के पावन सानिध्य में मनाया जाएगा। इसके उपलक्ष्य में भजन संध्या व धार्मिक आयोजन 18 अप्रैल से शुरू होंगे।

X
Neem ka thana News - rajasthan news meetings on mehndipur balaji fair
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना