हैदराबाद और टोंक की घटनाओं के विरोध में सौंपा ज्ञापन, लोग बोले-आरोपियों को फांसी दो

Sikar News - नीमकाथाना. कैंडल जलाकर पीड़िता को श्रद्धांजलि देते युवा। भास्कर न्यूज | नीमकाथाना हैदराबाद में महिला डॉक्टर...

Dec 04, 2019, 11:20 AM IST
नीमकाथाना. कैंडल जलाकर पीड़िता को श्रद्धांजलि देते युवा।

भास्कर न्यूज | नीमकाथाना

हैदराबाद में महिला डॉक्टर एवं टोंक में मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने की घटना के विरोध में अलग-अलग संगठनों ने एसडीएम के ज्ञापन सौंपे।

4

महात्मा फुले ब्रिगेड ने केंद्र व राज्य सरकार से दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की है। संगठन के तहसील अध्यक्ष धीरज सैनी के नेतृत्व में युवाओं ने नारेबाजी कर विरोध दर्ज कराया। ज्ञापन देने वालों में निशांत सैनी, ताराचंद कटारिया, मनोज सैनी, एडवोकेट नरेन्द्र सैनी, फतेहसिंह, मुकेश सैनी, विनोद कुमार व सुभाष सैनी शामिल हुए।

ब्राह्मण युवा मोर्चा अध्यक्ष अरविंद शर्मा के नेतृत्व में युवाआंे ने रामलीला मैदान में कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी। आरोपियों को फांसी देने की मांग की। इस दौरान एनएसयूआई अध्यक्ष नीतेश गोयल, पं. विकास शास्त्री, विजय जाखड़, सोनू शर्मा, पिंटू कुमावत आदि मौजूद रहे।

पलसाना | अंबेडकर नवयुवक सेवा समिति व भीम आर्मी-पलसाना के तत्वावधान में अध्यक्ष रामगोपाल जोया की अध्यक्षता में नायब तहसीलदार को ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में बताया कि हैदराबाद व राजस्थान के टोंक जिले में हुई घटना के विरोध में प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया और अपराधियों को गिरफ्तार कर तुरंत कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की गई। ज्ञापन देने के लिए अंबेडकर नवयुवक सेवा समिति अध्यक्ष रामगोपाल जोया, रामस्वरूप कटारिया, मालीराम, सुरेश सांखला, विक्रम कटारिया, गौतम कादिया, महेंद्र कादिया, मनोज, दशरथ, संदीप, बीजू कुलदीप आदि लोग मौजूद थे।

अजीतगढ़. हैदराबाद व टोंक की घटना से लोगों में भारी रोष है। अजीतगढ़ व्यापार मंडल के सदस्यों व लोगों ने अजीतगढ़ नायब तहसीलदार को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई कर उन्हें फांसी की सजा देने की मांग की, ताकि ऐसी हरकत करने वालों की रूह कांप जाए। इस अवसर पर लोगों ने भारी रोष व्यक्त किया।

नीमकाथाना. दुष्कर्म व हत्या के विरोध में एसडीएम को ज्ञापन देते लोग।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना