सरगोठ स्टैंड कट पर पिकअप व ट्रक में हुई भिड़ंत

Sikar News - पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम सरगोठ स्टैंड पर एनएचएआई के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर बनाए गए कट पर बुधवार को ट्रक...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 05:55 AM IST
Ringus News - rajasthan news pickup and truck collision
पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम सरगोठ स्टैंड पर एनएचएआई के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर बनाए गए कट पर बुधवार को ट्रक व पिकअप में भिड़ंत हो गई। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन एनएचएआई के पास साधन सुविधा नहीं होने से क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटाया नहीं गया। इससे वाहन चालकों सहित आमजन को आवागमन में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात व्यवस्था सुचारु की।

सरगोठवासी यादव समाज के नेता लालचंद ककरालिया व गोपाल यादव ने बताया कि सरगोठ स्टैंड पर ट्रक व पिकअप में भिड़ंत हो गई। धमाके की आवाज सुनकर स्टैंड पर उपस्थित लोग मौके पर पहुंचे। हादसे में किसी को लगी नहीं, लेकिन क्षतिग्रस्त वाहन सड़क पर खड़ा होने से यातायात व्यवस्था बाधित हो गई। क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से साइड में करने के लिए लोगों ने खासा प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद पुलिस थाने के ड्यूटी ऑफिसर मालीराम लौच्छिब ने मय जाप्ते के मौके पर पहुंचकर वाहनों को हटाने की कार्रवाई की। सफल नहीं होने पर वाहनों को क्रेन मंगवाकर हटाया गया तथा यातायात व्यवस्था सुचारु की गई। इस दौरान वाहनों को एक साइड से निकाला गया।

ग्रामवासियों ने बताया कि सरगोठ क्षेत्र में आए दिन सड़क हादसे हो रहे हंै। हादसों के बाद एनएचएआई के अधिकारियों आदि को सूचना दी जाती है। एनएचआई वालों को सूचना के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं करते हैं। साथ ही क्रेन आदि सुविधा नहीं होने से राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम की स्थिति बन जाती है। एनएचएआई के अधिकारी राजमार्ग पर अच्छी यातायात व्यवस्था के लिए वाहन चालकों से भारी रकम टोल के नाम पर लेते हैं, लेकिन सुविधा के नाम पर कुछ भी नहीं देते। ऐसे में टोल व एनएचएआई के अधिकारियों के प्रति खासा आक्रोश व्याप्त है।

X
Ringus News - rajasthan news pickup and truck collision
COMMENT