दिव्यांगों की हर संभव मदद करने का संकल्प लिया

Sikar News - भास्कर न्यूज | श्रीमाधोपुर हरभजनका धर्मशाला में लोक सेवा ज्ञान मंदिर ट्रस्ट के तत्वावधान में अंतरराष्ट्रीय...

Dec 04, 2019, 12:21 PM IST

भास्कर न्यूज | श्रीमाधोपुर

हरभजनका धर्मशाला में लोक सेवा ज्ञान मंदिर ट्रस्ट के तत्वावधान में अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस मनाया गया। ट्रस्ट के तहसील प्रभारी विमल इंदौरिया ने बताया कि क्षेत्र के दिव्यांग जनों को सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से उनकी मदद करने का संकल्प लिया गया। खांडल विप्र विश्व परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सत्यनारायण खांडल ने कहा कि प्रत्येक सामाजिक प्राणी को दिव्यांगजनों की सहायता के लिए तत्पर रहना चाहिए। राजस्थान ब्राह्मण महासभा के जिला महामंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि दिव्यांगों को उपेक्षित कर कोई भी समाज प्रगति नहीं कर सकता। ट्रस्ट के तहसील अध्यक्ष डॉ. विजय जोशी ने दिव्यांगों के लिए सरकारी योजनाओं के बारे में बताया। एडवोकेट मुकेश शर्मा रलावता, महेश शर्मा, आशुतोष कुमावत, दयाराम सैन, महावीर महर्षि, दिलीप शर्मा, सीताराम मित्तल, रामगोपाल अग्रवाल, बजरंग नोशादर, राजेन्द्र शर्मा आदि थे।

खंडेला. लोकसेवा ज्ञान मंदिर ट्रस्ट द्वारा कस्बे में दिव्यांग शिव विशेष स्कूल में दिव्यांग दिवस मनाया गया। ट्रस्ट के तहसील प्रवक्ता ओमप्रकाश सैनी ने बताया दिव्यांग बच्चों की प्रतियोगिताएं करवाई। तहसील प्रभारी अशोक डाबी ने संबोधित किया। सुरेश कुमावत, डॉ. संजय काजला, जयप्रकाश, भवानी, अर्जुन, स्कूल संचालक गिरधारी लाल सैनी, अनिता सैनी, सुभाष आदि लोग मौजूद रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना