पलसाना के रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के लिए नहीं है पीने का पानी

Seekar News - पलसाना| उप तहसील का दर्जा रखने वाले पलसाना कस्बे स्थित रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के लिए पीने के पानी की बढ़ती...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:55 AM IST
Ringus News - rajasthan news pulsana39s railway station does not have water for passengers
पलसाना| उप तहसील का दर्जा रखने वाले पलसाना कस्बे स्थित रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के लिए पीने के पानी की बढ़ती गर्मी में कोई व्यवस्था नहीं है । प्राप्त जानकारी के अनुसार गेज परिवर्तन के बाद चूरू से रींगस के लिए एक ट्रेन शुरू तो हो गई, लेकिन यात्रियों के लिए अभी तक पीने के पानी की कोई व्यवस्था नहीं है। बनने के नाम पर दोनों प्लेटफार्म पर पानी के नल लगाए गए हैं। लेकिन उनमें पानी ही नहीं आ रहा है। उत्तर दिशा की तरफ लगाए नल की मुख्य पाइप लाइन खुली पड़ी है । कहने के नाम पर पानी का एक टैंकर मंगवाया जा रहा है। इससे 5 - 7 दिन तक काम चल जाता है । बताया गया कि कई बार स्टेशन के कर्मचारियों को स्टेशन से बाहर जाकर धर्मशाला के पास लगे नल से पीने के लिए पानी लाना पड़ता है ।

स्टेशन अधीक्षक महेश कुमार मीना ने बताया कि स्टेशन पर पीने के पानी के लिए बोरिंग की कोई व्यवस्था नहीं है। लंबे अर्से पहले बनी व्यवस्था स्टैंड पर पानी की टंकी तो रखवा दी गई । लेकिन टैंकर से उसमें पानी चढ़ने की व्यवस्था नहीं है । जिस कारण से नलों में पानी जल आपूर्ति नहीं हो रहा है ।उच्चाधिकारियों को इसके लिए अवगत कराया जा चुका है तथा मांग की गई है कि टैंकरों की व्यवस्था और करते हुए टंकी में फिटिंग का कार्य पूर्ण कराया जाए । उच्च अधिकारियों ने एक-दो दिन का समय दिया है। फिटिंग पूरी होने के बाद व्यवस्था में सुधार हो जाएगा।

X
Ringus News - rajasthan news pulsana39s railway station does not have water for passengers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना