पीडब्ल्यूडी एसई बिना अनुमति भीलवाड़ा चले गए, चीफ इंजीनियर ने नोटिस थमाया

Sikar News - पीडब्ल्यूडी के अधीक्षण अभियंता ने विभाग के प्रमुख शासन सचिव और चीफ इंजीनियर की इजाजत के बिना 24 मार्च को सीकर जिला...

Mar 27, 2020, 09:47 AM IST
Sikar News - rajasthan news pwd se moved to bhilwara without permission chief engineer served notice

पीडब्ल्यूडी के अधीक्षण अभियंता ने विभाग के प्रमुख शासन सचिव और चीफ इंजीनियर की इजाजत के बिना 24 मार्च को सीकर जिला छोड़ दिया। वे बेटी के पास सबसे ज्यादा क्रिटिकल सेंटर भीलवाड़ा चले गए थे। भीलवाड़ा कोरोना में थर्ड स्टेज पर है और वहां कर्फ्यू लगा हुआ है। वहां किसी भी बाहरी युवक या अधिकारी को जाने की अनुमति नहीं है। चीफ इंजीनियर सुनील गुप्ता ने एसई को नोटिस दिया है। इसमें लिखा है-जिला मुख्यालय छोड़ने से पहले अनुमति नहीं ली गई। यह सरकार के आदेश की अवहेलना है। जबकि गंभीर स्थिति में किसी भी समय आपकी ड्यूटी लगाई जा सकती है। सीई ने तुरंत ड्यूटी ज्वाॅइन करने और सात दिन में लिखित में जवाब मांगा है। एसई के खिलाफ 16 सीसीए के तहत कार्रवाई की बात भी कही है।

सामाजिक कार्यकर्ता ने की सीई को शिकायत : ढाका की ढाणी निवासी सामाजिक कार्यकर्ता अशोक कुमार पचार ने लिखित में शिकायत दी कि पीडब्ल्यूडी के चीफ इंजीनियर गोकुलचंद मीणा गत कई दिनों से ही जिले में नहीं है। उन्होंने यह भी लिखा है कि एसई का परिवार जयपुर रहता है और ज्यादातर जयपुर में ही रहते हैं। वे हैडक्वार्टर छोड़कर गायब हैं।

एसई ने नहीं दी प्रतिक्रिया : भास्कर ने एसई गोकुलचंद मीणा को कई फोन किए, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया। वाट्सएप और एसएमएस पर भी प्रतिक्रिया नहीं दी।



गोकुलचंद मीणा

X
Sikar News - rajasthan news pwd se moved to bhilwara without permission chief engineer served notice

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना