झुंझुनूं में 12 घंटे में ही मिला दूसरा पॉजिटिव

Sikar News - 550 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 3 साल का बच्चा 160 फीट पर अटका, बचाव कार्य जारी बीदासर (चूरू) | राजस्थान में चूरू...

Mar 27, 2020, 07:20 AM IST
Chala News - rajasthan news second positive in jhunjhunu in just 12 hours

550 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 3 साल का बच्चा

160 फीट पर अटका, बचाव कार्य जारी

बीदासर (चूरू) | राजस्थान में चूरू जिले में बीदासर इलाके में गांव ढाणी कालेरा में गुरुवार शाम 6.15 बजे 550 फीट गहरे बोरवेल में एक तीन साल का बच्चा गिर गया। खेत मालिक बोरवेल की खराब मशीन को ठीक करवा रहा था, उस दौरान ये हादसा हुआ। बोरवेल में से बच्चे के रोने की आवाज आई, तो परिवार के लोगों को पता चला।

सूचना पर ग्रामीणों वपुलिस मौके पर पहुंची। चूरू से एसपी तेजस्वनी गौतम सहित सुजानगढ़ एएसपी सीताराम माहिच, बीदासर एसडीएम श्योराम वर्मा, तहसीलदार अमीलाल यादव आदि मौके पर पहुंचे। सोहनराम जाट के खेत में गुरुवार शाम बोरवेल की मशीन बाहर निकाली, तभी वहां खेल रहा सोहनराम का तीन वर्षीय बेटा सुभाष बाेरवेल में गिर गया। इधर, सुभाष को नहीं देखकर परिवार के लोगों ने उसकी तलाश की, तो बोरवेल में उसके रोने की आवाज सुनाई दी। परिवार के लोगों ने बोरवेल में कैमरे की लाइट से देखा, तो वह करीब 160 फीट की गहराई में फंसा दिखा। परिजनों की सूचना पर प्रशासनिक अधिकारियों ने बोरवेल में फंसे बच्चे को बचाने की कयावद में पाइप लगाकर ऑक्सीजन डाली। रात नौ बजे तक बोरवेल में फंसे बच्चे को निकाले जाने का प्रयास जारी था। तीन वर्षीय सुभाष दो बहनों का इकलौता भाई है।

बीदासर. सुभाष।

झुंझुनूं | शहर में गुरुवार को एक और कोरोना पॉजीटिव मिला। इसके साथ ही जिले में इनकी संख्या 6 हो गई है। जिले में 12 घंटे में ही दूसरा मरीज आने से प्रशासन की चिंताएं और भी गहरा गई हैं। शहर में लगातार सामने आ रहे मामलों को देखते हुए जरूरत पड़ने पर वापस कर्फ्यू लगा सकते हैं। कलेक्टर यूडी खान ने बताया कि शहर में एक, दो और तीन नंबर रोड पर लगा कर्फ्यू हटा दिया गया है। जरूरत पड़ने पर दुबारा लगाने पर विचार कर सकते हैं। इधर, जिला प्रशासन ने 10 अस्पतालों का अधिग्रहण करने का निर्णय किया है। कलेक्टर ने बताया कि इसके लिए जल्द ही आदेश जारी कर रहे हैं। कलेक्टर ने बताया कि जिले में आइसोलेशन में अभी 57 संदिग्धों को एडमिट किया हुआ है।

झुंझुनूं में पाॅजिटिव मिला माेहल्ला बटवालान निवासी तैयब भले ही खुद 29 फरवरी को रियाद से झुंझुनूं लौटा था और अब पॉजीटिव पाया गया है, लेकिन उसका पिता गत 13 मार्च काे दुबई से लौटा, जिसे भी क्वारेंटाइन में भेजा है। अब तैयब की ट्रेवल हिस्ट्री खंगाल रहा है। इसी तरह शहर के बाकरा मोड़ के वार्ड 28 का रहने वाला 33 साल का युवक इम्तियाज 21 मार्च को सवेरे 8.30 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरा था। यहां से कैब के जरिए महिपालपुर बस स्टैंड पहुंचा और वहां से स्लीपर बस से कोटपूतली बस स्टैंड पहुंचा। कोटपूतली से उसने रात ढाई बजे किराए की कार ली और दो जनों व चालक के साथ 22 मार्च को सुबह 7 बजे झुंझुनूं पहुंचा। इसके बाद इसे होम आइसोलेशन में भेज दिया गया।

चूरू जिले में की ढाणी कालेरा की घटना

X
Chala News - rajasthan news second positive in jhunjhunu in just 12 hours

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना