• Hindi News
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Sikar News rajasthan news smoke in maibail caught in the middle of a while kept in the pocket for rs 5000 also burn

माेबाइल में धुआं उठा, थोड़ी देर में अाग पकड़ ली, जेब में रखे 5 हजार रु. भी जले

Seekar News - नवलगढ़ राेड पर गुरुवार सुबह युवक की जेब में रखे माेबाइल से अचानक धुअां निकलने के बाद फट गया। जेब में रखे पांच हजार...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 10:50 AM IST
Sikar News - rajasthan news smoke in maibail caught in the middle of a while kept in the pocket for rs 5000 also burn
नवलगढ़ राेड पर गुरुवार सुबह युवक की जेब में रखे माेबाइल से अचानक धुअां निकलने के बाद फट गया। जेब में रखे पांच हजार रुपए भी जल गए। सुरेश पुत्र नारायणराम सैनी खंडेला का रहने वाला है। उसने नवलगढ़ राेड पर जूस अाैर चाय की दुकान कर रखी है। सुरेश ने बताया कि सुबह गाड़ी से बर्फ उतार रहा था। उसका माेबाइल जेब में था। अचानक जेब में से कुछ अावाजें अाने लगी अाैर धुअां निकलने लगा। तभी धमाके के साथ माेबाइल की बैट्री फट गई अाैर अाग लग गई। पैंट में अाग लगी देखकर लाेग भाग कर अाए। अाग से जलन हाेने पर उसने तुरंत पैंट उतार कर दूर फेंक दी। लाेगाें ने पानी डालकर अाग काे बुझाया। सुरेश ने बताया कि अगस्त 2017 में उसने वीवाे कंपनी का माेबाइल खरीदा था।

पीड़ित युवक।

जला हुआ मोबाइल व रुपए दिखाते हुए।

माेबाइल के इस्तेमाल में इन बाताें का रखे ध्यान

माेबाइल पर अधिक समय तक बात नहीं करें। हमेशा इंटरनेट अाॅन करके नहीं रखें। बैट्री चाॅर्ज हाेने के बाद भी माेबाइल काे चाॅर्जर से लगा कर न रखें। चार्ज करते समय माेबाइल पर बात नहीं करें। माेबाइल में कमजोर बैट्री का इस्तेमाल न करें।

Sikar News - rajasthan news smoke in maibail caught in the middle of a while kept in the pocket for rs 5000 also burn
X
Sikar News - rajasthan news smoke in maibail caught in the middle of a while kept in the pocket for rs 5000 also burn
Sikar News - rajasthan news smoke in maibail caught in the middle of a while kept in the pocket for rs 5000 also burn
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना