• Hindi News
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Sikar News rajasthan news the accused who came to the scorpio stole rs 350 lakh from the mabil tower the battery cell

स्काॅर्पियाे में अाए आरोपी, माेबाइल टावर से चुरा ले गए 3.50 लाख रु. के बैट्री सेल

Sikar News - कटराथल गांव में भी अज्ञात चाेर दिन में ही स्काॅर्पियाे गाड़ी लेकर अाए। गांव में स्थित बीएसएनएल के माेबाइल टावर...

Jan 16, 2020, 10:55 AM IST
Sikar News - rajasthan news the accused who came to the scorpio stole rs 350 lakh from the mabil tower the battery cell
कटराथल गांव में भी अज्ञात चाेर दिन में ही स्काॅर्पियाे गाड़ी लेकर अाए। गांव में स्थित बीएसएनएल के माेबाइल टावर में घुसे। इसके बाद बैट्री सेंटर के ताले ताेड़कर 24-24 सेल के दाे बैट्री सेट चाेरी कर ले गए। बीएसएनएल के जेटीअाे टी राजेश कुमार ने चाेरी की रिपाेर्ट दी है। उनका कहना है कि कटराथल में स्थित बीएसएनएल मोबाइल टावर से सफेद रंग की झुंझुनूं नंबराें की स्काॅर्पियाे में अज्ञात चाेर अाए थे। वे लाेग सेंटर के ताले ताेड़कर बैट्री के 48 सेल खाेलकर ले गए। जिनकी कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपए है। घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। कैमराें में कैद हुई सफेद रंग की स्काॅर्पियाे की तलाश में जुटी है। जांच एएसअाई हरि सिंह काे साैंपी गई है।

दाे महीने पहले बेरी में चाेरी : बीएसएनएल पदाधिकारी राजेश कुमार के अनुसार दाे महीने पहले बेरी गांव में लगे टावर से भी चाेर तीन लाख की बैट्री चाेरी कर ले गए थे। पुलिस उनकाे भी खाेज नहीं पाई थी। जबकि इससे पहले नीमकाथाना स्थित सेंटर में बैट्री चाेरी हाे गई थी। वारदाताें के पीछे काेई शातिर गिराेह है। जाे कि केवल बैट्री ही चुराते हैं। सेंटर से इनके अलावा अाैर काेई वस्तु गायब नहीं हाे रही है।

X
Sikar News - rajasthan news the accused who came to the scorpio stole rs 350 lakh from the mabil tower the battery cell
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना