ट्रेलर की टक्कर से पिकअप सवार 2 युवकों की मौत, ट्रेलर चालक और खलासी घायल

Sikar News - रतनगढ़ रोड पर स्थित शोभासर पुलिया के पास रविवार देर रात ट्रेलर की टक्कर से पिकअप सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे...

Oct 22, 2019, 08:06 AM IST
रतनगढ़ रोड पर स्थित शोभासर पुलिया के पास रविवार देर रात ट्रेलर की टक्कर से पिकअप सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे में ट्रेलर चालक व खलासी भी घायल हो गए। घटना को लेकर ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। घटना की सूचना पर सालासर थानाप्रभारी डॉ. महेंद्र कुमार सैन पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पिकअप में बुरी तरह से फंसे दोनों युवकों को क्रेन की मदद से बाहर निकालकर उपस्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एसएचओ सैन ने बताया कि दोनों मृतकों की पहचान 22 वर्षीय नरेंद्र पुत्र गोविंदराम मेघवाल व 22 वर्षीय रूपेंद्र उर्फ रूपी पुत्र रामकुमार मेघवाल निवासी गुड़ावडी के रूप में हुई। हादसे में घायल ट्रेलर के चालक ने अपना नाम कुलवंत सिंह व खलासी ने नरेंद्र बताया। थानाधिकारी ने बताया कि हादसा में ट्रेलर व पिकअप के आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया। पुलिस ने ट्रेलर चालक व खलासी को उप स्वास्थ्य केंद्र में भेजकर उपचार करवाया।

पिकअप-ट्रेलर का आगे का हिस्सा चकनाचूर, ट्रेलर चालक-खलासी के खिलाफ केस

क्षतिग्रस्त ट्रेलर

रतनगढ़ में टायर निकलने से पिकअप पलटी, मां-बेटा घायल

घायल महिला का इलाज करते हुए।

रतनगढ़ | मेगा हाईवे पर रविवार की रात टायर निकलने से पिकअप पलटने पर उसमें सवार मां-बेटे के चोट आई। हादसे में घायल मां-बेटे को निजी साधन के जरिए अस्पताल लाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार कर उन्हें छुट्‌टी दे दी गई। जानकारी के अनुसार मेड़तासिटी का मोहननाथ सपेरा प|ी कमलादेवी व बेटे सुमरनाथ के साथ सुजानगढ़ से पत्थरों की आटा चक्कियां पिकअप में भरकर बिक्री करने के लिए पंजाब जा रहा था। मेगा हाईवे पर आईटीआई के पास टायर निकलने पर पिकअप पलट गई। पुलिस ने पिकअप को सड़क से हटवाकर आवागमन को सही करवाया। घटना को लेकर सोमवार देर शाम तक थाने में किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं हुआ।

घटना के बाद थाने में मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार गुड़ावडी के रतनलाल पुत्र बजरंगलाल मेघवाल ने रिपोर्ट दी कि उसके पास देर रात गांव के अर्जुनलाल डूकिया का फोन आया। फोन पर बताया गया कि वह, नरेंद्र, रूपेंद्र एक होटल से खाना खाकर वापस आ रहे थे। नरेंद्र पिकअप चला रहा था और रूपेंद्र उसमें सवार था। मेरी व नरेंद्र की पिकअप आगे-पीछे चल रही थी। शोभासर पुलिया से नीचे उतरते समय सामने से आ रहे ट्रेलर चालक ने नरेंद्र की पिकअप को टक्कर मारी। हादसे में नरेंद्र व रूपेंद्र की मौत हो गई।

मृतक नरेन्द्र व रूपेंद्र।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना