पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इस एक फोटो पर दो बड़े सवाल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

शिक्षामंत्री के घर के बाहर ही कचरे का ढेर, शहर के हालात कैसे सुधरे?शहर में कांग्रेस का बोर्ड, मंत्री भी तो बेबस जनता उम्मीद किससे करे?

सीकर | यह फोटो है नवलगढ़ रोड स्थित शिक्षा राज्यमंत्री गोविंदसिंह डोटासरा के निजी आवास के सामने का। यहां उनका बोर्ड लगा है, जिससे महज 20 कदम दूर सामने उनका घर है। घर तक जाने का रास्ता यही हैै अाैर वहां पसरा पड़ा है कचरा। शहर में भी कांग्र्रेस पार्टी का बाेर्ड है। हैरत की बात यह कि घर शादी की तैयारियाें में लाइटाें से जगमग है लेकिन बाहर नगर परिषद की लापरवाही से कचरा व कीचड़ पसरा है। डाेटासरा शनिवार शाम खुद भी सीकर में थे।

साेशल मीडिया पर छिड़ी बहस, शाम 4.24 बजे ट्वीट, रात 12 बजे तक भी वही हालात

शाम 4 बजे ट्विटर पर एक युवक गुरप्रीत ने जेअाइइटी जाेधपुर में फीस काे लेकर बच्चाें की परेशानी का मामला उठाया व कुंभकर्णी नींद में बताया। मंत्री ने जवाब मे युवक काे कहा कि नींद में अाप लगते हैं, किस मंत्री के पास काैनसा विभाग है, अपनी जानकारी दुरुस्त करिए। इसके बाद पाठकाें ने सवाल किया कि जाे विभाग अापके पास है, उसमें ताे जगे हुए हैं क्या अाप। इसी कड़ी में एक युवक कुलदीप नेहरा ने उनके घर के बाहर पड़ी गंदगी का फाेटाे पाेस्ट किया। रात 12 बजे भास्कर ने माैके का फाेटाे दुबारा चैक करवाया ताे भी वही हालात थे।

फोटो विशाल सैनी
खबरें और भी हैं...