पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एक सप्ताह में सरकारी काॅलेज शुरू कराने का प्रयास करेंगे : विधायक

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पाटन. विधायक प्रतिनिधि को ज्ञापन सौंपते एसएमसी के पदाधिकारी।

पाटन|राज्य सरकार द्वारा घोषित पाटन सरकारी कॉलेज को चालू सत्र से ही शुरू करवाने के प्रयासों को तेज करते हुए विधायक सुरेश मोदी ने बुधवार को पूर्व प्रधान कांताप्रसाद शर्मा को विशेष प्रतिनिधि भेजकर श्री जगन्नाथ दीवान राउमावि की शाला विकास समिति की बैठक का आयोजन कराया।

एसडीएमसी की बैठक में सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से स्कूल भवन को अस्थायी रूप से काॅलेज संचालन के लिए काॅलेज शिक्षा आयुक्तालय को सौंपने पर सहमति जताई और स्कूल को अस्थायी रूप से स्कूल के प्राथमिक विद्यालय भवन में चलाने की भी सहमति का प्रस्ताव पारित किया। पारित किए गए प्रस्ताव को जरिये विशेष वाहक नोडल अधिकारी को भिजवाया। वहीं नोडल अधिकारी एसएनकेपी कॉलेज प्राचार्य एसएन मीना ने बुधवार को प्रस्ताव पर कार्यवाही करते हुए सार्वजनिक निर्माण विभाग को भवन सुरक्षा प्रमाण पत्र के लिए पत्र लिखकर आवश्यक कार्रवाई करने के लिए कहा है।

वहीं मामले में विधायक सुरेश मोदी का कहना है कि पाटन सरकारी काॅलेज को एक सप्ताह के अंदर शुरू कराने के पूरे प्रयास किये जा रहे हैं।

एसडीएमसी की बैठक में सीबीईओ शिवनारायण वर्मा, एसीबीईओ मोहर सिंह, स्कूल प्रधानाचार्य सुश्री बबीता, बाबूलाल गुर्जर, सरपंच प्रहलाद राय योगी, कालेज संघर्ष समिति के संयोजक राजू सैनी, दिलीप गोयल,मनोज चौधरी, अशोक तोला,हकीम खां, किशन लाल शर्मा, महावीर सिंह राव समेत छात्र प्रतिनिधि और गणमान्य लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...