रींगस में सोने की चेन तोड़ने का आरोपी युवक दो दिन के पुलिस रिमांड पर

Seekar News - पुलिस ने सोने की चेन तोड़ने के आरोप में एक जने को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया, जहां पर न्यायिक...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:55 AM IST
Ringus News - rajasthan news youth gets two day police remand for breaking gold chain in rings
पुलिस ने सोने की चेन तोड़ने के आरोप में एक जने को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया, जहां पर न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश दिए।

एसआई पारूल यादव ने बताया कि सोने की चेन तोड़ने के आरोप में राजू उर्फ टीटू उर्फ सहदेव पुत्र बहाल सिंह बावरिया निवासी सिकंदरपुर चौकी धतिर पुलिस थाना सदर क्लोज पलवल हरियाणा को गिरफ्तार किया। न्यायालय में पेश करने पर आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश दिए है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ कर चोरी गई चेन की बरामदगी करने व अन्य प्रकरणों की पूछताछ की जाएगी।

काबिलेगौर है कि 14 अप्रैल को नेहा वर्मा प|ी रजनीश कुमार दर्जी निवासी श्यामनगर जयपुर भैंरूबाबा के दर्शन के लिए परिवार सहित आई थी। नेहा वर्मा अपने परिजनों के साथ दर्शनों के लिए लाइन में लगी हुई थी। इस दौरान नेहा वर्मा के गले में पहनी गई सोने की चेन कोई तोड़ ले गया था। इस पर नेहा ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज आदि के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया।

X
Ringus News - rajasthan news youth gets two day police remand for breaking gold chain in rings
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना