लोकसभा चुनाव  / पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने कहा- यह चुनाव देश के गौरव व सेना के स्वाभिमान काे बढ़ाने वाला



Raje said This election is going to boost the pride of the country and army
X
Raje said This election is going to boost the pride of the country and army

  • सीकर में सुमेधानंद सरस्वती के समर्थन में बोलीं पूर्व सीएम
  • कांग्रेस के होर्डिंग पर लिखे नारे “अब होगा न्याय’ पर सवाल उठाते हुए कहा, इतने दिन क्या कर रहे थे

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 03:43 AM IST

सीकर. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मंगलवार काे भाजपा लाेकसभा प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती के समर्थन में रामलीला मैदान में सभा की। उन्होंने पुलवामा शहीद, धर्म नगरी की धरती व पद्मश्री पाने वाले अन्नदाता जगदीश पारीक काे प्रणाम के साथ भाषण की शुरुआत की। उन्हाेंने कहा, शेखावाटी उन देशभक्तों की भूमि है, जहां से महासंग्राम शुरू हाेता है। यह संग्राम भाजपा, मेरा या सुमेधानंद सरस्वती का नहीं है, बल्कि यह चुनाव देश के गौरव व सेना के स्वाभिमान काे बढ़ाने वाला है।

 

कांग्रेस के होर्डिंग पर लिखे नारे “अब होगा न्याय’ पर सवाल उठाते हुए कहा, इतने दिन क्या कर रहे थे। उन्हाेंने कहा, मैं शहीदाें के घर गई। वीरांगना और शहीद की मां की आंखों में एक भी आंसू नहीं अाया। क्योंकि उन्हें बेटे की शहादत पर गर्व था। सांसद व लाेकसभा चुनाव प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती ने कहा, मुख्यमंत्री के सहयाेग के कारण ही सीकर काे मेडिकल काॅलेज व सैनिक एकेडमी की साैगात मिली। 
 

राजे ने यूं बाेला कांग्रेस पर हमला:
 

 

  • कर्जमाफी : राजे ने कांग्रेस की दो लाख रुपए ऋणमाफी की घोषणा की ओर इशारा करते हुए से किसानों से पूछा संपूर्ण कर्जा माफ हो गया क्या। राजे ने कहा, हम झूठ नहीं बोलते। इसीलिए 50 हजार रुपए कर्जमाफी का ही वादा किया। जिसे पूरा भी किया। 
  • बिजली कट : राजे ने कहा, बिजली के मामले पर सीकर के लोग हर वक्त लड़ने को तैयार रहते हैं। नई सरकार आते ही ट्रेपिंग होने लगी है। किसानों को पूरी बिजली नहीं मिल रही। लेकिन फिर भी वे कुछ नहीं कर रहे।
  • पुरानी कहानी : पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, कांग्रेस के होर्डिंग में लिखा है कि सरकारी अस्पताल में फ्री इलाज करेंगे। यह सब पुरानी कहानी हैं। हमने ताे निजी अस्पतालों में भी फ्री इलाज दिया। आज मरीजाें काे न बीमा मिल रहा है न न्याय। राजे ने विकास के काम भी गिनाए।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना