--Advertisement--

सीकर / एसएचओ और कांस्टेबल के हत्यारों पर इनाम घोषित, 6 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली



सिम्बॉलिक इमेज। सिम्बॉलिक इमेज।
X
सिम्बॉलिक इमेज।सिम्बॉलिक इमेज।
  • नाकाबंदी में लापरवाही, 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 02:23 AM IST

सीकर. फतेहगढ़ के एसएचओ मुकेश कानूनगो और कांस्टेबल रामप्रकाश की गोली मारकर हत्या करने के आरोपियों को पुलिस छह दिन बाद भी नहीं पकड़ पाई। इस बीच, एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने हत्या के मुख्य आराेपी हिस्ट्रीशीटर अजय चौधरी तथा जगदीश उर्फ धनकड़ पर 40-40 हजार रुपए तथा आेमप्रकाश उर्फ ओपी व अनुज उर्फ छोटा पांडिया पर शुक्रवार को 20-20 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया।


उधर, आरोपियों की धरपकड़ के लिए की गई नाकाबंदी में लापरवाही बरतने पर एएसआई सहित 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है। इनमें रींगस थाने के चैकिंग प्वाइंट पर तैनात एएसआई रामदेवसिंह व कांस्टेबल बाबूलाल, रानोली थाना क्षेत्र के पास हाईवे पेट्रोलिंग टीम में शामिल हेड कांस्टेबल रामसिंह, कांस्टेबल ओमप्रकाश व ड्राइवर सूरजभान शामिल हैं।

 

चारों आरोपियों की सूचना देने वाले का नाम-पता गुप्त रखा जाएगा। बता दें कि शनिवार देर रात को बेसवा गांव की तरफ जा रहे पुलिस दल पर इन बदमाशों ने हमला कर दिया गया था। इसमें एसएचओ व कांस्टेबल की गोली लगने से मौत हो गई थी। आरोपियों की तलाश में आईजी के नेतृत्व में करीब 10 विशेष टीमें, एसओजी, एटीएस की टीमें और तीन जिलों की पुलिस जुटी है, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल रहा।

--Advertisement--
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..