हादसा / ट्रेक्टर व कार में भिड़ंत से तीन जनों की मौत, पांच गंभीर घायल, बारात में जा रहे थे मृतक व घायल

हादसे में दुर्घटनाग्रस्त कार व ट्रेक्टर हादसे में दुर्घटनाग्रस्त कार व ट्रेक्टर
X
हादसे में दुर्घटनाग्रस्त कार व ट्रेक्टरहादसे में दुर्घटनाग्रस्त कार व ट्रेक्टर

  • सीकर जिले के खंडेला में उदयपुरवाटी मार्ग पर हुआ हादसा
  • पांच गंभीर घायलों को जयपुर रैफर किया, अस्पताल में उपचार जारी

दैनिक भास्कर

Nov 20, 2019, 05:29 PM IST

सीकर. जिले में मंगलवार देर रात को तेज रफ्तार कार व ट्रेक्टर में भिडंत हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो जनों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसके अलावा पांच अन्य गंभीर घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

 

इसके बाद जयपुर रैफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर पहुंची खंडेला थाना पुलिस ने दोनों वाहनों को क्रेन की मदद से सड़क से हटवाया। उन्हें जब्त कर लिया। वहीं, रिपोर्ट दर्ज कर घटना की पड़ताल शुरु कर दी है। जानकारी के अनुसार हादसे में चिराना निवासी मूलचंद, दुड्या निवासी पवन और संदीप की मौत हो गई।

 

इसके अलावा रमेश, राधेश्याम, कुलदीप, दिनेश, रिछपाल और सतपाल गंभीर घायल हो गए। ये लोग मंगलवार रात को झुंझूनूं जिले में नवलगढ़ तहसील में गांव गिरधरपुरा से खंडेला स्थित भादवाड़ी में अपने रिश्तेदार की बारात में शामिल होने कार से जा रहे थे।

 

तभी उदयपुरवाटी मार्ग पर गंगाराम की ढाणी के पास ट्रेक्टर चालित लोडर से कार टकरा गई। हादसे के बाद कार का अगला हिस्सा ट्रेक्टर में घुस गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला। इनमें एक व्यक्ति ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया। जबकि अन्य घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहां दो जनों की और मौत हो गई। 

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना