whatsapp पर बुक होती थीं लड़कियां, पसंद हो जाने पर दिल्ली-मुंबई से आती थीं, संचालक ने कहा- कई बड़े अफसर और VVIP कराते थे एडबांस बुकिंग

राजस्थान न्यूजः एक आरोपी बैंक की नौकरी छोड़ इस धंधे में हुआ शामिल

Bhaskar News

Mar 16, 2019, 03:53 PM IST
Sikar Rajasthan News in Hindi: police raid on spa center arrested girls and boy

सीकर (राजस्थान)। एसपी की स्पेशल टीम ने एक स्पा सेंटर में शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए वहां चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया। यह पूरा कारोबार वॉट्सएप पर एक स्पा की आड़ में चलाया जा रहा था। वॉट्सएप पर लड़की की फोटो भेज दी जाती। जो पसंद होती उसकी रेट तय होती और फिर आरोपी उसे इस स्पा में भेज देती। ये लड़कियां दिल्ली से यहां भेजी जाती। प्रारंभिक पूछताछ में पुलिस ने आरोपी से ग्राहकों के बारे में पूछा तो उसने बताया कि बड़े लोगों से लेकर अधिकारी व कई वीवीआईपी एडवांस बुकिंग करवाते थे। हालांकि अभी किसी का नाम सामने नहीं आया है। खास बात ये है ये स्पा थाने से 50 मीटर की दूरी पर ही है।

डीएसपी आरपी शर्मा ने बताया कि इस तरह की लगातार शिकायतें मिल रही थी। जिस पर एसपी गौरव यादव के निर्देशन में टीम गठित की गई थी। शुक्रवार को मुखबीर से सूचना मिलने पर टीम ने दोपहर करीब ढाई बजे स्पा सेंटर पर छापा मारा ओर एक बोगस ग्राहक भेजा। चार हजार रुपये में सौदा तय हुआ। इशारा मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सेंटर संचालक प्रवीण, दलाल अशोक कुमार व दो महिलाएं दिल्ली की सपना व शकुंतला को गिरफ्तार किया गया। दूसरे राज्यों से बुलाते लड़कियां पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि इस धंधे का मास्टर माइंड अशोक कुमार है। वह बंगाल, बिहार, आसाम, दिल्ली व अन्य स्थानों से युवतियों को बुलाकर किराए के मकान में रखता।

दलाल अशोक युवतियों के खाते में रुपए जमा कराने जाता था, तब प्रवीण से हुई पहचान


पकड़ में आया प्रवीण एक बैंक में नौकरी करता था। दलाल अशोक युवतियों के खाते में रुपए जमा कराने बैंक जाता था। इस कारण प्रवीण से जानकारी हो गई। अशोक ने प्रवीण को 25-30 हजार की नौकरी करने की बजाय इस धंधे में मोटी रकम कमाने का लालच दिया। इसके बाद प्रवीण नौकरी छोड़कर उसके साथ हो गया।

X
Sikar Rajasthan News in Hindi: police raid on spa center arrested girls and boy
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना