राजस्थान / टेंपो चालक से मारपीट, चप्पल पर थूककर चटाया वीडियो वायरल होने पर 10 दिन बाद मामला दर्ज



Tempo driver beaten badly in sadulpur
X
Tempo driver beaten badly in sadulpur

  • थाने में पांच नामजद व पांच-छह अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 03:54 PM IST

सादुलपुर. कस्बे में एक शर्मनाक वाकया सामने आया है। 10 दिन पहले एक दर्जन आरोपियों ने अपने घर जा रहे एक 22 वर्षीय टेंपो चालक के साथ मारपीट की। बाल नोंचे और चप्पल पर थूककर चटवाया। गुरुवार को थाने में पांच नामजद व पांच-छह अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। पुलिस के अनुसार वार्ड 27 के राजकुमार पुत्र मोहनलाल रैगर ने रिपोर्ट दी कि वह टेंपो चलाकर अपने घर की आजीविका चलाता है। पांच मई की रात करीब 10-11 बजे वह बाजार से अपना टेंपो लेकर घर जा रहा था। 

 

ढंढाल मोड़ के पास गुलपुरा का अंकित पुत्र सुरेश जाट, ढंढ़ाल शेरा का सुखवीर पुत्र सोहनलाल, भाढ़ी (भादरा) का बलवानसिंह पुत्र भूपसिंह, बिरमी का सुनील पुत्र रिशालसिंह जाट व कर्मवीर तथा पांच-छह अन्य व्यक्ति शराब के नशे में खड़े थे। उसने साइड में होने की बात कही तो आरोपियों ने उसे रोक लिया और गालियां निकालने लगे। उसने विरोध किया तो आरोपी उसे जबरदस्ती एक मकान में ले गए। आरोपियों ने वहां पर उससे मारपीट की। कपड़े फाड़ दिए व उसकी जेब से 14 हजार 500 रुपए निकाल लिए। आरोपियों ने अपने पैरों की चप्पल पर थूक कर उससे चटवाया और उसका वीडियो बना लिया। 

 

आरोपियों ने उसे पिस्तौल दिखाकर कहा कि घटना के बारे में किसी को बताया तो जान से खत्म कर देंगे। रिपोर्ट में लिखा गया है कि वह उक्त लोगों से डरकर आठ-10 दिन राजगढ़ से बाहर चला गया। वीडियो वायरल होने पर उसके घर वालों को पता चला तो उन्होंने उसे फोन कर घर बुलाया। आरोपियों ने गुरुवार को धमकी दी कि मामला दर्ज करवाया, तो उसे व उसके परिवार को जान से मार देंगे। इसके बाद बड़ी संख्या में मोहल्ले के लोग व थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। डीएसपी महावीरप्रसाद के अनुसार उक्त मामले में नामजद गुलपुरा गांव के एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया गया है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना