हनी ट्रैप / कार खरीदने के नाम पर अपहरण, दुष्कर्म में फंसाने की धमकी दे 10 लाख रु मांगे

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 03:10 AM IST



सिम्बॉलिक इमेज। सिम्बॉलिक इमेज।
X
सिम्बॉलिक इमेज।सिम्बॉलिक इमेज।

  • पुलिस ने महिला समेत तीन को पकड़ा
  • गांव के एक व्यक्ति की भी मिलीभगत
     

झुंझुनूं. शेखावाटी में हनी ट्रेप का मामला सामने आया है। रोलसाहबसर के एक व्यक्ति से कार में लिफ्ट लेकर उसका अपहरण कर उसे झुंझुनूं लाया गया। बंधक बना कर मारपीट कर वीडियो बनाया गया और कार छीन ली गई। उसे दुष्कर्म में फंसाने की धमकी देकर उससे 10 लाख रुपए मांगे गए। मामले में महिला समेत तीन जनों को गिरफ्तार किया। पीड़ित व्यक्ति के गांव के एक व्यक्ति की इसमें मिलीभगत सामने आई है।


कोतवाल गोपाल सिंह ढाका ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कारी निवासी श्रवण, नेहरों की ढाणी कोलसिया निवासी महेश व झुंझुनूं सैनिक नगर निवासी गीता देवी है। रोलसाहबसर निवासी नियाज खान (38) ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त मुन्ना खोखर व इलियास से मिलने गुुरुवार सुबह नौ बजे कार लेकर फतेहपुर आया था। वहां उसके दोस्तों ने नवलगढ़ में शादी में जाने का कह कर मंडावा में उनकी कार तक छोड़ने को कहा।

 

इसी दौरान फतेहपुर बाइपास तिराहे पर तीन जनों ने कार रुकवाई। बातचीत के दौरान इन युवकों ने अगले स्टैंड तक छोड़ने के लिए लिफ्ट मांगी। कुछ दूर चलने पर उससे मारपीट की। इसके बाद झुंझुनूं ले गए। वहां बाबूलाल की पत्नी गीता ने उसे दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देते हुए 10 लाख रुपए मांगे। मना करने पर उसके साथ गीता देवी ने भी मारपीट की।

COMMENT