--Advertisement--

3 दिन पहले खरीदी स्कार्पियो लेकर भाग गए दो बदमाश

Sikar News - तीन दिन पहले खरीदी स्कार्पियो को पिकअप सवार दो युवक आरटीओ चौराहे से मारपीट कर ले भागे। पीड़ित चौराहे पर हवन के बाद...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 05:05 AM IST
Sikar News - two crooks escaped with scarpe bought 3 days ago
तीन दिन पहले खरीदी स्कार्पियो को पिकअप सवार दो युवक आरटीओ चौराहे से मारपीट कर ले भागे। पीड़ित चौराहे पर हवन के बाद बची सामग्री को डालने गए थे। उद्योग नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। रविदयाल पुत्र हरदयाल निवासी आनंदनगर ने बताया कि जयपुर रोड पर उनके मकान का गृहप्रवेश को लेकर कार्यक्रम हुआ था। उनके ताउ सीताराम ने तीन दिन पहले नई स्कार्पियों खरीदी थी। स्कार्पियों पर नंबर भी नहीं चढ़े थे।

फूफा सांवरमल जांगिड़ आरटीओ चौराहे पर हवन के बाद बची सामग्री को डालने के लिए गए थे। उनके साथ में काशीराम भी था। चौराहे पर पिकअप में दो युवक आए। दोनों उनसे सामग्री डालने काे लेकर झगड़ा करने लग गए। युवक बोले कि यहां पर क्या कर रहे हो,सामग्री क्यों डाल रहे हो। दोनों युवक बहस करने लग गए। विवाद बढ़ने पर एक युवक ने उनको साथ में थाने चलने को कहा। इसके बाद एक युवक उनकी स्कार्पियों को लेकर चला गया और दूसरा पिकअप में चला गया। सांवरमल ने परिजनों को फोन कर झगड़े की बात बताई। थाने पहुंचे तो वहां पर कोई नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने उद्योग नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज तलाश कर रही है।

X
Sikar News - two crooks escaped with scarpe bought 3 days ago
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..