--Advertisement--

खाने के रुपए चुकाने को लेकर हुए विवाद में झगड़ा, होटल संचालक सहित दो गंभीर घायल

Sikar News - छाजा की नांगल में होटल पर खाना खाने के बाद रुपए चुकाने से मना करने पर हुए झगड़े में होटल संचालक सहित दो लोग गंभीर...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:36 AM IST
Patan News - two serious injuries including hotel operators dispute over dispute over payment of food
छाजा की नांगल में होटल पर खाना खाने के बाद रुपए चुकाने से मना करने पर हुए झगड़े में होटल संचालक सहित दो लोग गंभीर घायल हो गए। दोनों को कोटपूतली रैफर किया गया है।

पुलिस के अनुसार होटल मालिक शीशराम गुर्जर ने रिपोर्ट दी कि शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे उसका साला जुगलाल होटल पर ग्राहकों को खाना खिला रहा था, तभी कुछ लोग उसके होटल पर आए और खाने का ऑर्डर दिया। खाना खाने के बाद उन्होंने रुपए चुकाने से मना कर दिया। इस बात को लेकर मामूली कहासुनी भी हो गई। कुछ देर बाद बल्लूपुरा निवासी संजय यादव, नरेंद्र उर्फ टींडू यादव, सुरजीत यादव, मनीष यादव, अमित यादव, रिंकू यादव, दिनेश शर्मा, अनिल यादव अपने अन्य साथियों के साथ दो गाड़ियों में सवार होकर आए और होटल संचालक जुगलाल और कार्मिकों से लाठी-सरियों से हमला कर दिया। मारपीट करने और वहां खड़ी गाड़ी में तोड़फोड़ के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

आसपास के लोगों ने हमले में घायलों को पाटन अस्पताल पहुंचाया, जहां हालत गंभीर होने पर जुगलाल और राकेश को कोटपूतली जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया, जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास शुरू किए हैं।

X
Patan News - two serious injuries including hotel operators dispute over dispute over payment of food
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..