राजस्थान / 10 हजार का इनामी बदमाश प्रदीप गिरफ्तार, एक पिस्टल और देसी कट्टा भी मिले



Wanted Goon Pradeep arrested in ajeetgarh
Wanted Goon Pradeep arrested in ajeetgarh
X
Wanted Goon Pradeep arrested in ajeetgarh
Wanted Goon Pradeep arrested in ajeetgarh

  • आरोपी सीकर जयपुर हरियाणा के कई थानों में लूट का वांछित है

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 06:10 PM IST

चैतन्य कुमार मीणा. अजीतगढ़(सीकर). अजीतगढ़ पुलिस ने शुक्रवार को 10 हजार रुपए का इनामी बदमाश प्रदीप उर्फ फौजी (20) को गिरफ्तार किया। जिसके पास से अवैध हथियार एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, 13 जिंदा कारतूस और बिना नंबर की एक अपाचे बाइक बरामद की गई है। आरोपी सीकर जयपुर हरियाणा के कई थानों में लूट का वांछित है। जो रानोली थाना क्षेत्र के निमेड़ा का रहने वाला है। 

 

पुलिस के अनुसार कि 14 जून को मुखबीर के प्रदीप गुर्जर के बारे में जानकारी मिली। जिसके बाद नाकाबंदी उसे गिरफ्तार किया गया।  निवासी निमेड़ा थाना रानोली को अवैध विदेशी (स्पेन) पिस्टल मय मैगजीन, एक देसी कट्टा 13 जिंदा कारतूस एवं एक बिना नंबरी अपाची बाइक समेत गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तारी के दौरान आरोपी से एक मेड इन स्पेन विदेशी पिस्टल मय मैगजीन, एक देसी कट्टा 10 जिंदा कारतूस 7.65 एएफ, एक कारतूस 8 एमएम, दो कारतूस 12 बोर, एक अपाचे बाइक बिना नंबर की बरामद की।

 

आरोपी द्वारा रानोली थाना क्षेत्र में में की गई कई वारदातो के साथ पाटन क्षेत्र में साथियों के साथ मिलकर एक स्कॉर्पियो से 60 हजार रूपए लूटने की बात स्वीकार किया। वहीं, आरोपी से अन्य मामलों में भी पूछताछ जारी है आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना