Hindi News »Rajasthan »Sikari» बिना किसी भेदभाव के कराए विकास कार्य:अनीता

बिना किसी भेदभाव के कराए विकास कार्य:अनीता

विधायक अनिता सिंह ने कहा है कि उन्होंने अपने कार्यकाल में बिना किसी भेदभाव के अरबों रुपए के विकास कार्य कराए है।और...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 07:00 AM IST

विधायक अनिता सिंह ने कहा है कि उन्होंने अपने कार्यकाल में बिना किसी भेदभाव के अरबों रुपए के विकास कार्य कराए है।और जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने का प्रयास किया है। और यह कार्य लगातार जारी रहेगा। विधायक गांव खेस्ती में गौरवपथ का लोकार्पण करते हुए ग्रामीणों को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि इस कार्यकाल मे उन्होंने खेस्ती ग्राम पंचायत में पंचायतीराज में दो करोड़ पैतीस लाख के विकास कार्य करवाये है। और करीब 5 करोड़ के अन्य कार्य कराए है। उन्होंने ग्रामीणों के मांग पर एक आरओ लगवाने की घोषणा की।विधायक ने इसके अलावा गाँव बेरु में विभिन्न विकास कार्यो का लोकार्पण किया और जनसुनवाई की।उन्होने कहा कि बेरु में अभी तक दो करोड़ अस्सी लाख के विकास कार्य कराए जा चुके है।यहां ग्रामीणों ने पालकी वाली पुलिया की चौड़ाई बढ़ाने की मांग की।

इस पर विधायक ने सिंचाई विभाग से एनओसी जारी करवाकर ग्राम पंचायत द्वारा यह कार्य कराने का आश्वासन दिया।गाँव जयश्री में हुई जनसुनवाई में ग्रामीण रामजीलाल, वेवा परवो ने शौचालय के पैसे नही मिलने की शिकायत की।इसके अलावा ग्रामीण फतेली ने राशन डीलर द्वारा उसे गेंहू नही देने की शिकायत की।इस पर वहां मौजूद बीडीओ जतन सिंह ने साइट बन्द होने के कारण शौचालयों के भुगतान में रुकावट आने की बात कही और अगले हफ्ते तक सभी के भुगतान कराने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर एसडीएम राजवीर यादव,बीडीओ जतन सिंह,सरपंच सुदामा यादव,इलियास खान,सुरेश फौजी,भाजपा मंडल अध्यक्ष गणपत शर्मा,प्रताप यादव,दीन दयाल खंडेलवाल, प्रेम कपूर,रघुवीर यादव,वीरसिंह,इंदर यादव,उस्मान खान आदि मौजूद थे।

गांव खेस्ती में गौरवपथ का लोकार्पण करते हुए ग्रामीणों को किया संबोधित

सीकरी. खेस्ती में गौरवपथ का लोकार्पण करतीं विधायक व अन्य।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sikari

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×