सीकरी

--Advertisement--

बिजली के तारों से गला घोंट युवक की हत्या, ताऊ सहित 11 आरोपी

सीकरी. मौके पर पूछताछ करती सीकरी पुलिस। सीकरी| गांव मालीवास लहरवाड़ा में शुक्रवार सुबह एक युवक का शव घर में ही...

Dainik Bhaskar

Feb 17, 2018, 07:10 AM IST
बिजली के तारों से गला घोंट युवक की हत्या, ताऊ सहित 11 आरोपी
सीकरी. मौके पर पूछताछ करती सीकरी पुलिस।

सीकरी| गांव मालीवास लहरवाड़ा में शुक्रवार सुबह एक युवक का शव घर में ही संदिग्धावस्था में मिला। मृतक के भाई ने ताऊ-ताई समेत 11 परिजनों के खिलाफ बिजली के तारों से गला घोंटकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। जबकि पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मृतक के ताऊ-ताई ने किसी बात को लेकर उसके साथ मारपीट की थी। ऐसे में उसने आत्महत्या कर ली। हालांकि खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा।

हत्या की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने सोदयाल 22 वर्ष का शव कमरे से बरामद कर अस्पताल पहुंचाया। सीकरी एसएचओ रामनरेश मीणा ने बताया कि मृतक सोदयाल के भाई मदनलाल ने ताऊ-ताई समेत गुरुदयाल, बलराम, समयसिंह, श्यामसुंदर, राजविंदर, दामोदर, मुकेश, भजनलाल, भजनलाल, इमरती प|ी भजनलाल, सुमंता, सुनीता प|ी बलराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मदनलाल ने तहरीर में लिखा है कि 11 जनों ने भाई के साथ मारपीट की व गले में बिजली के तार का फंदा लगाकर हत्या कर दी।

सीकरी के गांव मालीवास लहरवाड़ा का मामला

हत्या के बाद अवैध संबंधों पर टिकी पुलिस की जांच

पुलिस की जांच अब प्रकरण में अवैध संबंधों पर टिकी हुई है। पुलिस को शक है कि ऐसे ही किसी कारण को लेकर युवक के साथ मारपीट की गई थी। उसके बाद तनाव में आकर युवक ने आत्महत्या कर ली। फिलहाल मृतक पक्ष व आरोपी पक्ष दोनों के बयान ले रही है। उसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

X
बिजली के तारों से गला घोंट युवक की हत्या, ताऊ सहित 11 आरोपी
Click to listen..