• Hindi News
  • Rajasthan
  • Sikari
  • 100 की स्पीड में टैंपो से भिड़ी थी बोलेरो, दूल्हे के चाचा चाची व बुआ समेत चार की मौत
--Advertisement--

100 की स्पीड में टैंपो से भिड़ी थी बोलेरो, दूल्हे के चाचा-चाची व बुआ समेत चार की मौत

Dainik Bhaskar

Feb 28, 2018, 07:10 AM IST

Sikari News - रूपवास | जरैला गांव के पास सोमवार को पलटी बोलेरो के घायलों में मंगलवार काे दो और लोगों की मौत हो गई। इससे पहले...

100 की स्पीड में टैंपो से भिड़ी थी बोलेरो, दूल्हे के चाचा-चाची व बुआ समेत चार की मौत
रूपवास | जरैला गांव के पास सोमवार को पलटी बोलेरो के घायलों में मंगलवार काे दो और लोगों की मौत हो गई। इससे पहले सोमवार को एक की मौत हो गई थी। गांव जरैला के पास बोलेरो गाड़ी की टैंपो से हुई टक्कर में दूल्हे की बुआ व चाचा समेत एक अन्य की भी बीती रात्रि उपचार के दौरान मौत हो गई। जिस बोलेरो गाड़ी की टैंपो से टक्कर हुई थी, उसका चालक पहले से ही 100 की स्पीड से चला रहा था। वह दो स्थानों पर भी भिड़ने से बचा था। तीसरी बार वह गाड़ी से संतुलन खो बैठा और बोलेरो टैंपो से जा टकराई। हादसे में दूल्हे की चाची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जबकि बुआ, चाचा व एक अन्य की उपचार के दौरान मौत हो गई। चक निवासी रामनिवास कुशवाह के पुत्र पुष्पेंद्र की शादी 6 मार्च की है। घर के सदस्य व रिश्तेदार फतेहपुर सीकरी में मामा के घर भात मांगने गए थे। भात मांग कर लौटते समय जरैला के निकट बोलेरो ने टैंपो में टक्कर मार दी। आरबीएम में भर्ती गंभीर रूप से घायल दूल्हे के चाचा गांव चक निवासी रनसिंह, चाची मंजेश, नगला करील निवासी बुआ ममता व एक अन्य हीरा का नगला निवासी केदार कुशवाह की मौत हो गई।

खेतों से होकर पैदल ही भागे बोलेरो सवार

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना हैं कि बोलेरो की गति सौ से अधिक थी। दुर्घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही बोलेरो से दो जगह हादसा होते बचा था। बोलेरो छोड़कर सवार लोग खेतों के रास्तों से होकर यूपी की ओर भाग गए। जबकि टैंपो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घायल हरमन, सुनीता कुमारी, सरोज, पुष्पा, भूपाली का आरबीएम भरतपुर में इलाज चल रहा हैं। पुष्पा व नर्मदा को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

X
100 की स्पीड में टैंपो से भिड़ी थी बोलेरो, दूल्हे के चाचा-चाची व बुआ समेत चार की मौत
Astrology

Recommended

Click to listen..