--Advertisement--

सीसीटीवी में कैद हुए तीनों बदमाश

फतेहपुरसीकरी पेट्रोल पम्प लूटकांड, फुटेज के आधार पर स्कैच तैयार करा रही है पुलिस आगरा| फतेहपुरसीकरी में...

Dainik Bhaskar

Feb 16, 2018, 07:35 AM IST
फतेहपुरसीकरी पेट्रोल पम्प लूटकांड, फुटेज के आधार पर स्कैच तैयार करा रही है पुलिस

आगरा| फतेहपुरसीकरी में पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवार तीनों बदमाश कैद हो गये हैं। हालांकि उनका चेहरा बहुत स्पष्ट नहीं है, इसलिये पुलिस उनका स्कैच बनवा रही है। पुलिस ने कई लोगों को फुटेज चैक भी कराई लेकिन कोई भी उन्हें पहचान नहीं पाया है।

पुलिस को इस बात के संकेत मिले हैं कि बदमाशों को हर पल के मूवमेंट की जानकारी थी। वह पम्प के पास से पूरी रेकी कर रहे थे। पुलिस को अंदेशा है कि वह बदमाश राजस्थान के हो सकते हैं। पुलिस की एक टीम भरतपुर डेरा जमाये हुए है। विगत मंगलवार को तेरहमोरी बांध पर पेट्रोल पम्प कर्मचारी से छह लाख चौंतीस हजार रुपये की लूट हुई थी। इस मामले में पुलिस को पहले ही दिन से चिकसाना और अछनेरा के लुटेरों पर शक हुआ। पुलिस ने पड़ताल की और तीन टीमें अलग-अलग स्थानों पर दबिश देने के लिए रवाना हुईं, लेकिन पहले दिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस ने गत बुधवार को पम्प के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को देखा तो तीनों बदमाश कैमरे की रिकार्डिंग में नजर आ गए। पुलिस ने बदमाशों के चेहरों को स्पष्ट रूप से पहचानने के लिए स्कैच का सहारा ले रही है क्योंकि वीडियो फुटेज में चेहरे साफ नहीं है। जांच में यह भी सामने आया है कि घटना के दिन पिकेट पाइंट पर पीआरवी मौजूद नहीं थी। वह किसी शिकायत पर मौके पर गई थी। अगर पीआरवी होती तो बदमाश पकड़ में आ जाते।

गोदाम से माल नहीं ले जा सके चोर : एत्माद्दौला क्षेत्र में टाइल्स गोदाम में चोरी होने के मामले में गुरुवार सुबह तक पुलिस की जांच में सामने आया है कि गोदाम से चोर माल नहीं ले जा पाए हैं। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से यह स्पष्ट हुआ है वहीं चोर भी कैमरे में कैद हो गए हैं। कई लोग पुलिस के रडार पर हैं। कुछ चोरों की पहचान भी हो गयी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही चोर पकड़ में आ जाएंगे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..