सीकरी

--Advertisement--

किशनपुरा से सीकरी की नई सड़क चालू, विधायक ने किया लोकार्पण

विधायक अनीता सिंह ने कहा है कि उन्होंने नगर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव को सड़क से जोड़ने का काम किया है, जिससे...

Dainik Bhaskar

Apr 07, 2018, 06:55 AM IST
किशनपुरा से सीकरी की नई सड़क चालू, विधायक ने किया लोकार्पण
विधायक अनीता सिंह ने कहा है कि उन्होंने नगर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव को सड़क से जोड़ने का काम किया है, जिससे ग्रामीणों को आस-पास के कस्बों में पहुंचाने में परेशानी नहीं हो। विधायक गांव किशनपुरा से सीकरी नवनिर्मित मार्ग का लोकार्पण करते हुए बोल रही थीं।

उन्होंने कहा कि गांवों के हजारों लोग रोजाना अपनी दैनिक खरीदारी और अन्य कार्यों के लिए पास के कस्बों में जाते हैं। इसके अलावा कोई बीमारी होने पर भी कस्बों में ही जाना पड़ता है। ऐसे में सड़क मार्ग अच्छा होने से परेशानी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि गांव किशनपुरा के ग्रामीणों ने पिछले साल सीधे सीकरी से जोड़ने की मांग की थी। उन्होंने तुरंत सड़क मंजूर की और आज इसका लोकार्पण कर रही हैं। इस कार्यकाल में झंझार पंचायत में अभी तक करीब 4 करोड़ के पंचायती राज से और करीब 3 करोड़ रुपए के विकास कार्य अन्य एजेंसियों से कराए हैं। इस अवसर पर ग्रामीणों ने गांव के सरकारी स्कूल में गंदगी होने की बात कही। इस पर एसडीएम ने पांच आदमियों की कमेटी बनाकर समस्या समाधान का आश्वासन दिया। विधायक ने इसके अलावा गांव वजीर खेड़ी, बेला और डाबक में जनसुनवाई की। इस दौरान उन्होंने डाबक से मिठुपुरा तक सड़क का लोकार्पण किया। यहां उन्होंने कहा कि डाबक में अभी तक 6 करोड़ रुपए के विकास कार्य कराए जा चुके हैं। इसके अलावा सीकरी से बेला, सीकरी से मिठुपुरा, बेग पहाड़ी से डाबक और डाबक से बुआपुर गढ़ी तक सड़क स्वीकृत की जा चुकी है और इन पर कार्य चल रहा है। इस दौरान एसडीएम राजवीर यादव, बीडीओ जतन सिंह, सरपंच हाकमदीन, शरीफ खान, प्रताप सैनी, रज्जाक खान, राजमल ठेकेदार आदि मौजूद थे।

सीकरी. सीकरी से किशनपुरा सड़क का लोकार्पण करतीं विधायक व अन्य।

X
किशनपुरा से सीकरी की नई सड़क चालू, विधायक ने किया लोकार्पण
Click to listen..