• Home
  • Rajasthan News
  • Sikari News
  • विधायक की अनुशंसा पर सीकरी में होंगे 81 लाख रुपए से निर्माण कार्य
--Advertisement--

विधायक की अनुशंसा पर सीकरी में होंगे 81 लाख रुपए से निर्माण कार्य

विधायक अनिता सिंह की अनुशंसा पर मेवात विकास बोर्ड ने 5 करोड़ 84 लाख रुपए की राशि विभिन्न विकास कार्यों के लिए स्वीकृत...

Danik Bhaskar | Apr 27, 2018, 06:55 AM IST
विधायक अनिता सिंह की अनुशंसा पर मेवात विकास बोर्ड ने 5 करोड़ 84 लाख रुपए की राशि विभिन्न विकास कार्यों के लिए स्वीकृत की है। इसमें सीकरी के लिए कुल 81 लाख की राशि स्वीकृत की गई है जिसमें 31 लाख के कार्य ग्राम पंचायत द्वारा और 50 लाख के कार्य पीडब्लूडी द्वारा कराए जायेंगे।

विधायक अनिता सिंह ने बताया सीकरी में सीसी रोड छोटे लाल प्रजापत के घर से प्रीतम सैनी के घर तक के लिए 5 लाख, राउमावि में प्रशासनिक भवन और स्टाफ रूम के लिए 5 लाख, नाला निर्माण गुरुद्वारा कामिलपुर पट्टी से नगर पहाड़ी मार्ग तक के लिए 5 लाख, नाला निर्माण बक्सीस के घर से गुमटो की तरफ के लिए 5 लाख, नाला निर्माण मेव बोर्डिंग से गोकुलपुरिया की तरफ के लिए 5 लाख, सनूरबास में डीपबोर मय टंकी के लिए 3 लाख, सीकरी सरकारी अस्पताल में टाइल लगाने के लिए 3 लाख रुपए स्वीकृत किए गए है। इसके अलावा सीकरी से रामगढ़बास तक सड़क के लिए 50 लाख की राशि अलग से स्वीकृत की गई है। इसे पीडब्लूडी द्वारा बनाया जाएगा।

इसके अलावा सेवल मंदिर पर सामुदायिक भवन के लिए 5 लाख, आलमशाह में कुंडा मंदिर के पास सामुदायिक भवन के लिए 5 लाख, बेला में सामुदायिक भवन के लिए 5 लाख, मिठुपुरा में सामुदायिक भवन के लिए 5 लाख, डायनाबास में सामुदायिक भवन के लिए 5 लाख, जालूकी में जाटव बस्ती में सामुदायिक भवन के लिए 5 लाख,और जलालपुर में सामुदायिक भवन के लिए 5 लाख की राशि अलग से स्वीकृत की गई है।