• Home
  • Rajasthan News
  • Sikari News
  • गुर्जर महापंचायत को देखते हुए बुलाई सीएलजी की बैठक
--Advertisement--

गुर्जर महापंचायत को देखते हुए बुलाई सीएलजी की बैठक

रुदावल। कस्बे में सीएलजी सदस्यों की बैठक लेते एसएचओ। रुदावल। गुर्जर आरक्षण को लेकर 23 मई को प्रस्तावित गुर्जर...

Danik Bhaskar | May 22, 2018, 07:00 AM IST
रुदावल। कस्बे में सीएलजी सदस्यों की बैठक लेते एसएचओ।

रुदावल। गुर्जर आरक्षण को लेकर 23 मई को प्रस्तावित गुर्जर महापंचायत को लेकर क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस थाने में सीएलजी की बैठक एसएचओ प्रेमसिंह भास्कर की अध्यक्षता में हुई। उन्होंने हेलमेट पहनकर दुपहिया वाहन चलाने एवं वाहन चलाते समय मोबाइल पर बात नहीं करने की जानकारी दी। बैठक में एसएचओ ने क्षेत्र में शांति बनाए रखने एवं लोगों को क्षति नहीं पहुंचाने की अपील की। उन्होंने गुर्जर समुदाय के लोगों से किसी भी अफवाह पर ध्यान न देकर शांति व्यवस्था बनाने में प्रशासन एवं जनता का सहयोग करने की बात कही। इस अवसर पर सीएलजी सदस्यों ने अवैध मीट की दुकानों के खिलाफ कार्रवाई करने एवं हनुमानजी मंदिर पर मंगलवार व शनिवार को पुलिस व्यवस्था की मांग की। जिस पर एसएचओ ने शीघ्र कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर सियाराम शर्मा, पूर्व सरपंच भीम सिंह, अमृतलाल, ओमी मीणा, चरनलाल, लक्ष्मणसिंह, विजेंद्र, कन्हैया लाल आदि मौजूद थे।

कस्बे को जाम की समस्या से निजात दिलाने की मांग

रूपवास। थाना में थानाधिकारी मदन मीणा की अध्यक्षता में सीएलजी की बैठक संपन्न हुई। बैठक में सदस्यों ने कस्बे के मुख्य बाजार में लगने वाले जाम की समस्या से निजात दिलाने की मांग की। पूर्व सरपंच राकेश भातरा, सुनील चौधरी, अग्रवाल समाज के अध्यक्ष महेश बंसल, व्यापार महासंघ के विनोद मंगल, भाजपा नेता रामबाबू शर्मा व सुरेश चौधरी सहित अधिकांश सदस्यों ने भारी वाहनो की सुबह 9 से शाम 5 बजे तक कस्बे में आवाजाही पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।थानाधिकारी मदन मीणा ने 23 मई को गुर्जर समाज के लोगों से सहयोग की अपील की। इस मौके पर ताराचंद, प्रमोद कुमार, राजेंद्रसिंह, लक्ष्मणसिंह, गोविंदराम, वृजभानसिंह, मनोज कुमार आदि उपस्थित थे।

सीकरी। सीएलजी की बैठक एसएचओ नरेश पोसवाल की अध्यक्षता में हुई। इस मे सदस्यों ने कस्बे में गश्त बढ़ाने,गत दिनों पापड़ा निवासी एक व्यक्ति के इलेक्ट्रॉनिक की दुकान से एक लाख रुपए चोरी की वारदात खोलने व सईदन मोड पर गश्त की मांग की।